रुक-रुक कर हो रही बरसात के बीच मेला एरिया में खूब दिखे कपल

शहर में दिन भर चलता रहा प्यार के इजहार का सिलसिला

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: प्यार के इजहार को लेकर हमेशा से ही युवाओं में क्रस होता है। ऐसे में अगर बात प्यार के इजहार के खास दिन वैलेंटाइन डे की हो तो फिर युवाओं का उत्साह अलग ही नजर आता है। इस बार तो प्रयागराज के इन यूथ्स को प्यार के इजहार के लिए कुंभ का शानदार प्लेस भी मिला था। फिर क्या था मेला एरिया में सुबह से कपल के दिखने का जो सिलसिला शुरू हुआ तो देर रात तक एरिया इन कपल की खुशियों से सराबोर होता रहा। ऐसे में रुक-रुक हो रही बरसात ने इनकी खुशियों में और इजाफा ही किया।

कोई झूला तो कोई पहुंचा रेस्टोरेंट

मेला एरिया में सुबह से उमड़ने वाले कपल कभी झूला का आनंद लेते दिखे तो कभी मौत का कुआं देखते नजर आए। यही नहीं मेला एरिया में बने रेस्टोरेंट्स में भी ये काफी संख्या में पहुंचे। इनके मेला एरिया में पहुंचने का एक कारण सुरक्षा का भाव भी रहा। क्योंकि इस समय मेला एरिया में काफी संख्या में लोकल पुलिस के साथ पैरा मिलिट्री के जवान भी तैनात हैं।

फूल व गिफ्ट देकर इजहार

अपने प्यार का इजहार करने के लिए युवाओं ने इस खास दिन पर अलग-अलग गिफ्ट को सलेक्ट किया। कोई बुके लेकर पहुंचा तो किसी ने खूबसूरत गिफ्ट देकर प्यार का इजहार किया। इस दौरान सबसे अधिक भीड़ मॉल और सिनेमा हाल में देखने को मिली। कई कपल्स ने वैलेंटाइन डे को फिल्म देखकर सेलिब्रेट किया। इस दौरान रेस्तरां में भी अच्छी खासी भीड़ दिखी। कई कपल्स रात में डिनर करने रेस्टोरेंट पहुंचे।