पो की होती है पिता से मुलाकात
'कुंग फू पांडा' सीरीज की तीसरी फिल्‍म सर्वश्रेष्‍ठ तो नहीं कही जाएगी लेकिन हां इतना जरूर कहा जा सकता है कि यह नई फिल्‍म काफी अच्‍छी तरह बनाई गई है। पहली 'कुंग फू पांडा' के आठ साल बाद इसकी तीसरी कड़ी रिलीज हो चुकी है। पिछली फिल्‍मों की तरह इस बार भी आपका प्‍यारा पांडा 'पो' मार्शल आर्ट करता दिखेगा। पो अपने खोए हुए पिता 'ली' से मिल जाता है और फिर यह दोनों एक रहस्‍यमयी पांडा सेंचुरी की यात्रा पर निकल पड़ते हैं। यहां पर पो और ली का सामना अपने दुश्‍मनों से होता है जिनके खिलाफ वह बड़ी बहादुरी से लड़ाई करते हैं। फिल्‍म की स्‍टोरीलाइन तो बेहतर है लेकिन फिल्‍म के कुछ स्‍पूफी एक्‍शन देखकर हंसी आ सकती है।

'Kung Fu Panda 3'
U; Animation-Comedy
Directors: Alessandro Carloni, Jennifer Yuh Nelson
Cast: Jack Black, Bryan Cranston, Dustin Hoffman, Angelina Jolie, J.K. Simmons, Jackie Chan, Lucy Liu
movie review : एनीमेशन के साथ इमोशंस भी है kung fu panda 3 में

पो के पास है कई जिम्‍मेदारियां
पो का फॉर्मर मास्‍टर 'उग्‍वे' अपने आध्‍यात्‍िमक क्षेत्र में आराम कर रहा होता है। तभी वहां एक लड़ाका 'काई' हमला कर देता है। काई का मकसद है 'ची' को चुराना और वह इसे चुराकर पृथ्‍वी का सबसे बड़ा 'ची मास्‍टर' बनना चाहता है जोकि 'पो' से बड़ा कोई नहीं है। फिलहाल पो अपने गुरु 'शीफू' के रिटायरमेंट के बाद उनके आर्ट और ट्रेनिंग स्‍कूल की जिम्‍मेदारी संभालना चाहता है। इस बीच पो को टाइगर, मंकीज और वाइपर सहित कई जानवर डिस्‍ट्रेक्‍ट करने की कोशिश करते हैं। वहीं पो के बॉयोलॉजिकल फादर के सामने आने के बाद पो अपनी बीते हुए कल के चलते मुसीबत में फंस जाता है।



इमोशंस के साथ चलती है कहानी
फिल्‍म की कहानी में इमोशंस भी हैं तो वहीं दर्शकों के मनोरंजन के लिए ड्रामे की भरमार है। इसक अलावा कलर्स काफी अच्‍छे हैं इसे देखकर आप खुश हो सकते हैं। फिल्‍म का एनीमेशन काफी बेहतर ढंग से किया गया है जिसे देखकर दर्शक आकर्षित हो सकते हैं। चाइनीज वुक्‍िसया एपिक्‍स और अमेरिकन ग्रीक कल्‍चर का क्रॉस कल्‍चर कांबिनेशन दर्शकों को सिनेमाघर की ओर खींच ले जाएगा।

Review by : Johnson Thomas
johnsont307@gmail.com

inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk