क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ : अग्रवाल ब्रदर्स हत्याकांड मामले के मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी और एमके सिंह के घर पर पुलिस ने रविवार को कुर्की जब्ती की कार्रवाई की. अग्रवाल ब्रदर्स हत्याकांड का मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी और एमके सिंह अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लोकेश चौधरी के हटिया के सिंह मोड़ स्थित वसुंधरा अपार्टमेंट के फ्लैट व एमके सिंह के हिनू के शुक्ला कॉलोनी स्थित किराये के फ्लैट में कुर्की की. बता दें कि अरगोड़ा थाना की पुलिस ने लोकेश चौधरी और एमके सिंह के आवास पर 25 मार्च को इश्तेहार चिपकाया था, लोकेश के घर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में वीडियोग्राफी के साथ कुर्की की गई,

साज-सज्जा और सामानों की भरमार

लोकेश के घर जब पुलिस कुर्की जब्ती की कार्रवाई करने गई, तो वहां का साज सज्जा और सामानों की भरमार देख हैरत में थी. पुलिस काफी देर तक सोचती रही कि कहां से शुरू किया जाए. पुलिस ने चार मजदूरों को बुलाया. इसके बाद इलेक्ट्रिशियन और कारपेंटर बुलवाया. कारपेंटर बुलवाने के बाद पलंग, सोफा कम बेड, सोफा सेट, डाइनिंग टेबल सहित अन्य फर्नीचर के सामानों को खुलवाया. इसी तरह इलेक्ट्रॉनिक सामानों को भी खुलवाते हुए दो ट्रकों और एक पिकअप वैन में लोड कर पुलिस जगन्नाथपुर थाना ले गई. कुर्की जब्ती के लिए दस मजदूर व थाने के करीब 15 पुलिसकर्मी लगे थे. इधर, एमके के घर पर भी चार मजदूर सहित दो कारपेंटर बुलवाए गए थे. कारपेंटरों ने फर्नीचर के सामानों को खोला और ट्रक पर लोड कर पुलिस डोरंडा थाना ले गई.

छह मार्च को गोली मारकर की गई थी हत्या

बीते छह मार्च की शाम अशोक नगर रोड नंबर एक स्थित साधना न्यूज चैनल के बंद पड़े कार्यालय में व्यवसायी हेमंत अग्रवाल व उनके सगे भाई महेंद्र अग्रवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना को अंजाम देने के बाद लोकेश 11:57 बजे जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के कचनार टोली स्थित वसुंधरा अपार्टमेंट पहुंचा था. वहां से पत्नी व बच्चों को लेकर सीधे बिहार भाग निकला था.

अब तक तीन लोग जा चुके हैं जेल

डबल मर्डर के मामले में अब तक तीन लोग जेल जा चुके हैं. बीते 19 मार्च को अंगरक्षक धर्मेद्र तिवारी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. इससे पहले बीते 15 मार्च को सुनील कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था. वहीं 20 मार्च को चालक शंकर को पुलिस ने जेल भेजा था. दोनों अंगरक्षकों के हथियार भी बरामद कर लिए गए थे.