-चोरी से हाई टेंशन तार से कनेक्शन जोड़ने के दौरान हुआ हादसा

-घटना के बाद मकान मालिक घर बंद कर भाग निकला

द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र (19 छ्वह्वद्य4)

मानगो थाना एरिया स्थित वैंकुंठनगर में नवनिर्मित घर में टाइल्स की घिसाई के लिए मशीन में 11 हजार वोल्ट का करंट कनेक्ट करने के दौरान चपेट में आकर एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मालिक घर बंद कर वहां से फरार हो गया।

कनेक्शन के दौरान हुआ हादसा

घटना सैटरडे देर शाम की है। जानकारी के मुताबिक वैकुंठनगर रोड नंबर-3 में सुरेन्द्र प्रसाद का घर बन रहा है। वहां टाइल्स लगाने का काम चल रहा था। टाइल्स की घिसाई करने वाली मशीन नॉमल पावर से नहीं चल पा रहा था। इस कारण मकान मालिक द्वारा एक मजदूर के जरिए ट्रांसफर्मर के पास सीधे 11 हजार वोल्ट के तार से चोरी से कनेक्शन लिया जा रहा था और इस दौरान जोरदार धमाका हुआ और वह मजदूर नीचे गिर पड़ा।

मजदूर को घायल छोड़ भाग निकले घर के लोग

मजदूर के करंट लगते ही घर मालिक व अन्य ताला बंद कर वहां से भाग निकले। इस दौरान काम कर रहे दूसरे मजदूर भी भागने लगे। इधर आवाज सुनकर बाहर निकले लोगों को जब माजरा समझ में आया तो उन्होंने दो मजदूरों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि पुलिस ने उन्हें थाने से ही छोड़ दिया।

टीएमएच में हुई घायल मजदूर की

स्थानीय लोग ने पुलिस को इन्फॉर्म किया और पुलिस की हेल्प से घायल मजदूर को पहले एमजीएम हॉस्पिटल और बाद में बेहतर ट्रीटमेंट के लिए टीएमएच ले जाया गया। समाचार लिखे जाने तक उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी। मानगो थाना प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि मजदूर को टीएमएच ले जाया गया है। इस संबंध में किसी ने लिखित कम्प्लेन नहीं की है।