आगरा। उस बेचारे को क्या मालूम था कि मजदूरी मांगने पर उसे जान से हाथ धोने पड़ेंगे। मामला यमुनापार स्थित कटरा वजीर खां का है। मंगलवार को मजदूरी मांगने पहुंचे मजदूर को बेरहमी से पीटा। इसमें उसकी जान चली गई। गुस्साए लोगों ने मौके पर हंगामा किया। बाइक में आग लगा दी। पुलिस ने बमुश्किल आक्रोशित लोगों को शांत कराया।

कराई मजदूरी नहीं दिए पैसे

मामले के अनुसार कटरा वजीर खां थाना एत्माद्उद्दौला निवासी पप्पू ने कुछ दिनों पहले क्षेत्र के एमएल उपाध्याय के यहां काम किया था। मजदूरी के सौ रुपये बकाया रह गए थे। इसी बकाया को लेने के लिए पप्पू मंगलवार को एमएल उपाध्याय के दरवाजे पर पहुंचा। बताया जाता है कि लगभग 45 वर्षीय मजदूर पप्पू ने जब अपने सौ रुपये मांगे तो इसको लेकर कहासुनी हो गई। एमएल उपाध्याय के 25 वर्षीय नाती जय पुत्र मोहन ने पप्पू से मारपीट शुरू कर दी। उसे बेरहमी से पीटा, जिसमें उसकी जान चली गई।

जमकर हुआ हंगामा, चलाई गाड़ी

थाना एत्माद्उद्दौला थाने से थोड़ी सी ही दूरी पर स्थित कटरा वजीर खां में मजदूर की हत्या के बाद क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश फैल गया। जमकर हंगामा हुआ। लोगों ने बाइक को आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच बमुश्किल लोगों को शांत कराया.्र