हादसा से क्षेत्र में फैली सनसनी, सैकड़ों की भीड़ एकत्रित

घायल को आगरा भेजा, शव पोस्टमार्टम गृह में रखवाए

फीरोजाबाद : रविवार को सबमर्सिबल पंप लगाने के लिए बो¨रग करते समय पाइप में हाईटेंशन तार का करंट दौड़ गया, जिससे तीन मजदूर मौके पर ही जल गए। एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंच शवों को जिला अस्पताल भेज दिया। परिजन घायल को उपचार के लिए आगरा ले गए हैं।

थाना मटसेना के गांव जेहलपुर बजीरपुर निवासी दिनेश (22) पुत्र हुंडीलाल, ¨टकू (24) पुत्र बसंतलाल, भूपाल (26) पुत्र चोब सिंह और गोलू (20) पुत्र रामपाल अपने तीन अन्य साथियों के साथ शिकोहाबाद के मुहल्ला सहजलपुर निवासी छविराम पुत्र लज्जाराम के यहां सबमर्सिबल लगाने का काम कर रहे थे। रविवार शाम करीब चार बजे बो¨रग के बाद तीन लोग पाइप मशीन में फंसा रहे थे, जबकि एक मजदूर पाइप पकड़े हुए था। एकाएक पाइप एक साइड में झुककर हाईटेंशन विद्युत तार से छू गया। इसी के साथ तेज आवाज के साथ पाइप को पकड़े चार मजदूर बुरी तरह जल गए। तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गोलू गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होते ही क्षेत्र में दहशत फैल गई। गृहस्वामी छविराम को हादसा देख सदमा बैठ गया और उसकी हालत बिगड़ गई। परिजन आनन-फानन में उन्हें निजी अस्पताल उपचार को ले गए।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम र¨वद्र सिंह, सीओ श्यामकांत, थानाध्यक्ष प्रदीप यादव व तहसीलदार समेत समेत बड़ी संख्या में फोर्स मौके पर पहुंच गया। अधिकारियों ने घायल को उपचार और शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। हादसे की खबर लगते ही बजीरपुर जेहलपुर में सनसनी फैल गई। परिजन जिला अस्पताल आ गए। वहीं बवाल की आशंका को लेकर जिला अस्पताल छावनी में तब्दील हो गया।