-मेला शुरू होने में बचे केवल चार दिन

-पटेल मंडप की तैयारी भी अभी नहीं हुई पूरी

Meerut : नौचंदी मेला कहां से सजेगा, अभी तक न तो किसी काम के लिए टेंडर हुए हैं और न ही कोई मैदान में तैयारी हुई। पटेल मंडप में भी अभी तक ऐसे ही पड़ा हुआ है। तीन अप्रैल को नौचंदी मेले का शुभारंभ होना है। कमिश्नर शाम को पांच बजे इसका उद्घाटन करेंगे।

कैसे होगी तैयारी पूरी

पटेल मंडप की छत बदली जानी है। उसकी दीवारों की मरम्मत भी होनी है। मरम्मत होने के बाद उसकी रंगाई पुताई भी होनी है। यह सभी काम तीन अप्रैल तक कैसे पूरे हो पाएंगे। पटेल मंडल पर कार्यक्रम होने को लेकर आशंकित मेयर ने पीडब्ल्यूडी से रिपोर्ट मांगी थी। दो दिन पहले उन्होंने पटेल मंडप में कार्यक्रम करने की अनुमति दी थी। उसमें क्या-क्या कार्यक्रम होंगे अभी तक वह भी तय नहीं हो पाया है।

मैदान और दुकान नहीं तैयार

नौचंदी मैदान में काफी गड्ढे हैं। जिसको अभी तक समतल करने का काम पूरा नहीं हुआ है। जबकि मेले का काम अभी तक पूरा कर लेना चाहिए था। मेले की रौनक कहे जाने वाली दुकानों का अभी तक आवंटन नहीं हुआ है। कब और कैसे दुकानों का आवंटन होगा। कब दुकाने संजेंगी

मेले की तैयारियां को अंतिम रूप दिया जा रहा है। पटेल मंडप की मरम्मत और रंगाई पुताई काम शुरू कर दिया गया है। तीन अप्रैल से पहले सभी काम पूरा हो जाएगा। प्रतिदिन तैयारियों की जानकारी ली जा रही है।

-हरिकांत अहलूवालिया, मेयर