-बुलंदशहर जाने के लिए बस की जानकारी मांगने पर भड़का कंडक्टर

-महिला की पिटाई के बाद पुराने बस अड्डा पर लगा आधा घंटा जाम

BAREILLYं :

पुराना रोडवेज पर सैटरडे शाम चार बजे एक महिला को कंडक्टर ने महिला से अभद्रता कर दी। जब महिला ने विरोध किया तो उसकी जूतों से पिटाई कर दी, जिसमें महिला के कान में चोट लगी और उसके कपड़े भी फट गए। इस दौरान बस कंडक्टर धमकी देकर भागने लगा। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी कंडक्टर को थाने ले गई। पुलिस ने महिला की तहरीर पर मारपीट और धमकी देने की एफआईआर दर्ज कर ली है।

धमकी देकर भागने की कोशिश

बुलंदशहर निवासी अनीता गौड़ साथी निधि गुप्ता के साथ शहर में रिश्तेदारी से वापस जा रही थी। वह पुराना रोडवेज बस अड्डा पर पहुंची तभी उन्होंने एक कंडक्टर से बुलदंशहर जाने के लिए बस के बारे में पूछा आरोप है इसी बीच दूसरा कंडक्टर आ गया और वह अनीता से अभद्रता करने लगा। जब विरोध किया तो कंडक्टर ने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान कंडक्टर ने जूता से महिला की रोडवेज बस स्टैंड पर ही पिटाई कर दी।

रोड पर खड़ी कर दी बसें

कंडक्टर की अभद्रता पर जब पुलिस उसे थाने ले गई तो साथियों ने विरोध जताया और बसे रोड पर खड़ी कर दी। जिससे करीब आधा घंटा नॉवल्टी चौराहा पर जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ड्राइवर्स को समझाकर रास्ता साफ कराया। इस दौरान रास्ते से निकलने वाले और यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

=============

बस कंडक्टर से मारपीट की जानकारी नहीं है। मैं लखनऊ में काम से आया हूं। जानकारी करके ही कुछ बता पाऊंगा।

राजीव चौहान, आरएम