-बीआईटी ओपी पुलिस ने जुमार पुल के पास से बरामद किया शव

-बोरे से महिला के कपड़े, बटुआ व मोबाइल नंबर लिखा कागज बरामद

-धुर्वा, नगड़ी, सिंह मोड़ इलाके के हैं मोबाइल नंबर

>RANCHI: सोमवार की सुबह बीआईटी ओपी मेसरा पुलिस ने जुमार नदी पुल के पास से फ्0 वर्षीया महिला का अ‌र्द्धनग्न शव बरामद किया है। मामले को पुलिस प्रथम दृष्टया महिला से गैंगरेप के बाद हत्या का मान रही है, जिसमें साक्ष्य छुपाने की नीयत से लेट नाइट बॉडी जुमार पुल के पास फेंक दी गई। मामले की छानबीन ओपी प्रभारी आनंद कुमार कर रहे हैं। उनके मुताबिक, जल्द ही महिला के हत्याकांड का खुलासा होगा।

मोबाइल नंबर लिखा कागज बरामद

बॉडी के ललाट में चोट और गर्दन पर खरोंच के निशान हैं। बोरे में मिली महिला की इस लाश के ऊपरी हिस्से में कोई कपड़ा नहीं है, बल्कि सलवार भी बोरे में ही मिला है। वहीं, बॉडी के कमर से एक बटुआ मिला है, जिससे बरामद एक कागज पर कई लोगों के मोबाइल नंबर लिखे हैं। पुलिस उन नंबरों पर फोन कर शव की शिनाख्त के लिए लोगों को बुला रही है। लेकिन, कई मोबाइल स्वीच ऑफ आ रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, ये अधिकतर नंबर सिंह मोड़, हटिया, धुर्वा और नगड़ी इलाके के हैं।

काम कराने ले गया और कर दी हत्या

पुलिस आशंका जता रही है कि महिला मजदूरी करती होगी। उसे कोई मजदूर काम कराने अपने साथ ले गया होगा। फिर उसके साथ रेप किया और महिला ने जब विरोध किया होगा तो उसे मार डाला गया। फिर साक्ष्य छुपाने की नियत से बॉडी को बोरे में बंद कर जुमार पुल के पास फेंक दिया गया। अक्सर ठेकेदार और मजदूर ऐसी महिलाओं को प्रताडि़त करते हैं। इससे पहले भी कई सारे ऐसे केसेज आते रहे हैं।