- धूमनगंज एरिया में ट्रक की चपेट में आयी, स्पॉट पर ही मौत

-धूमनगंज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक ड्राइवर को दबोचा

<- धूमनगंज एरिया में ट्रक की चपेट में आयी, स्पॉट पर ही मौत

-धूमनगंज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक ड्राइवर को दबोचा

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: सड़कों पर तो मौत हर पल गुजरती है। जरा सी चूक हुई नहीं कि मौत का सामना होना तय है। अगर बच भी गए तो जिन्दगी भर का जख्म मिल सकता है। शुक्रवार की सुबह भी कुछ ऐसा ही हुआ। धूमनगंज एरिया में ट्रक वाले ने रोड क्रास कर रही टीचर को अपनी चपेट में ले लिया। एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि स्पॉट पर ही टीचर की मौत हो गई। इस घटना से हड़कंप मच गया। किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस ने ट्रक वाले को पकड़ लिया।

पिता हैं कांग्रेस लीडर

प्रदीप श्रीवास्तव हरवारा धूमनगंज एरिया के रहने वाले हैं। वह कुछ सालों पहले लखनऊ में कांग्रेस पार्टी महासचिव भी रह चुके हैं। फैमिली में उनकी तीन बेटियों में पूजा बड़ी बेटी थी। एक बेटा है। पूजा श्रीवास्तव मुंडेरा एरिया में स्थित मदर टेरेसा पब्लिक स्कूल में पढ़ाती थी। डेली की तरह शुक्रवार को भी वह घर से स्कूल के लिए निकली थी। सुबह करीब साढ़े छह बजे वह मुंडेरा के पास विक्रम से उतरी। रोड क्रास करके उसे दूसरी साइड जाना था। तभी सामने से आ रहा ट्रक उसके लिए काल बन गया।

चढ़ गया पिछला पहिया

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो जैसे ही पूजा रोड क्रास करने के लिए पैदल चली तभी स्पीड से आ रहे ट्रक ने उसे अपना शिकार बना लिया। ट्रक का पिछला पहिया पूजा के ऊपर चढ़ गया। उसकी दर्द भरी चीख आखिरी सांसों के साथ हमेशा के लिए शांत हो गई। स्पॉट पर ही उसकी मौत हो गई। इस दर्दनाक घटना को देखने वालों की रूह कांप गई। कुछ देर बाद ही स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने उसके घर वालों को इस दर्दनाक घटना की जानकारी दी।

अचानक आ गई थी सामने

हादसे की जानकारी मिलते ही धूमनगंज पुलिस एक्टिव हो गई। पुलिस ने कुछ देर में ही ट्रक को सीज करते हुए ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया। ट्रक ड्राइवर रमेश कौशांबी का रहने वाला है। रमेश ने पुलिस को बताया कि वह स्पीड में जा रहा था। इस दौरान युवती अचानक से उसके सामने आ गई। जिसे देखकर वह बचा नहीं सका और वह ट्रक की चपेट में आ गई। पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चल रहा है अवेयरनेस कैंप

एक्सीडेंट पहली बार नहीं हुआ। एक्सीडेंट तो डेली ही होता रहता है। लेकिन विडंबना यह है कि ट्रैफिक पुलिस रोड एक्सीडेंट की बढ़ती घटनाओं को लेकर नवबंर में ट्रैफिक मंथ का आयोजन कर रही है। डेली ही जागरूकता कैंप चला रही है। बावजूद इसके लोग अवेयर नहीं हो रहे हैं और इस तरह की घटनाएं डेली हो रही हैं।