RANCHI : रामगढ़ की एक नाबालिग को चुटिया के एक होटल में पांच दिनों तक बंधक बना दुष्कर्म करने व उसकी वीडियो बनाए जाने के मामले में आरोपी राजू करमाली की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने तैयारी शुरू कर दी है। इस मामले की जांच कर रहे सिटी डीएसपी ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी है, जिसमें राजू के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप सही पाए गए हैं। इधर, पीडि़ता का मेडिकल चेकअप कराने के बाद चुटिया थाने में रेप करने व उसकी वीडियो बना ब्लैकमेल करने की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

दो साल से जान पहचान

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि राजू की बहन की शादी उसके गांव में हुई थी। यहीं पर उसके साथ उसका परिचय हुआ था। धीरे-धीरे दोस्ती बढ़ती गई। फिर मोबाइल के जरिए बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ, जो करीब दो सालों तक चला। इस बीच एक दिन वह उसे घूमने के बहाने रांची बुलाया। यहां वह उसे पावर हाउस स्थित एक कमरे में ले गया। यहां उसने उसके साथ जबरन संबंध बनाए। इसकी वीडियो भी उसने धोखे से बना ली। इसके बाद वह अश्लील वीडियो जारी करने की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल करने लगा था।

ढूंढने पहुंची रांची, आरपीएफ ने पकड़ा

नाबालिग के मुताबिक, रेप व उसकी वीडियो बनाने के कुछ दिनों के बाद उसने न सिर्फ बातचीत बंद कर दी, बल्कि संपर्क भी पूरी तरह तोड़ दिया। ऐसे में राजू की तलाश में रांची पहुंची तो रेलवे स्टेशन में आरपीएफ की टीम ने पकड़कर सीडब्ल्यूसी के हवाले कर दिया। यहां से प्रेमाश्रय भेज दिया गया। यहां लालपुर थाने में पोस्टेड एएसआई पूनम लकड़ा ने बयान दर्ज किया। इसके बाद लालपुर थाने में इसकी प्राथमिकी दर्ज की गई।