गोमांस वाली टिप्पणी के लिए जनता से माफी मांगे लालू-सुशील कुमार मोदी

PATNA : राजद प्रमुख लालू प्रसाद विकास के मुद्दे से भटकाने के लिए कभी गोमांस, कभी जातीय जनगणना कभी आरक्षण और कभी मंडल टू की बातें कर रहे हैं। गोमांस खाने को जायज ठहरा कर उन्होंने लाखों गोपालकों की आस्था पर चोट पहुंचायी और अब जुबान पर शैतान आने की बात कह रहे हैं। उन्हें शैतानी बातों के लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए। ये कहा एक्स डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने।

शैतान को उनकी जबान पर आने की आदत

उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान भी कई बार शैतान उनकी जुबान पर आया। हाजीपुर में उन्होंने अधिकारियों को चप्पल मार कर सीधा करने की बात कही थी। शैतान को उनकी जबान पर आने की आदत हो गई है। क्या नीतीश कुमार गारंटी दे सकते हैं कि शैतान फिर लालू प्रसाद की जुबान पर नहीं आएगा।

घोषणा पत्र में जातीय नरसंहारों का जिक्र करेंगे

सुमो ने कहा कि महागठबंधन करने वाले राजद और कांग्रेस ने अभी तक अपना घोषणापत्र नहीं जारी किया है जबकि पहले चरण का मतदान होने में सिर्फ ब् दिन बचे हैं। लालू प्रसाद बतायें कि वे अपने घोषणापत्र में क्या चरवाहा विद्यालय, पहलवान विद्यालय, लाठी में तेल पिलावन रैली और जातीय नरसंहारों का भी जिक्र करेंगे?

सिर्फ परिवार की चिंता

कहा कि लालू प्रसाद को विकास से कोई वास्ता नहीं है। उन्होंने अपने क्भ् साल के जंगलराज में कोई उद्योग नहीं लगने दिया। रंगदारी वसूली के लिए अपहरण करना ही उद्योग बन गया था। लोग बिहारी कहलाने में शर्म महसूस करने लगे थे। वे बतायें कि लालटेन की रोशनी में लाठी के बल पर वे बिहार का विकास कैसे करेंगे। लालू प्रसाद को सिर्फ परिवार की चिंता है।