-सीट बंटवारे के बाद पीएम और सीएम पर लालू ने कसा तंज

श्चड्डह्लठ्ठड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

क्कन्ञ्जहृन्: एगो बा पलटीमार आ दूसरा बा कल्टीमार। पहिले पलटू-अलटू के जनता अकेले-अकेले हरावत रहे। अब दूनो के साथ में हराई। जय बिहार। भोजपुरी में यह तंज भरा ट्वीट लालू यादव ने बीजेपी और जदयू के बीच सीट बंटवारे किया है। रांची रिम्स में एडमिट आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शनिवार को ट्वीट किया। दूसरे ट्वीट में बिना नाम लिए लालू ने पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए लिखा है कि एगो बा मास्टर इन चीटरी और भुलक्कड़ी आ दूसरा बा मास्टर इन फेकरी और फक्कड़ी। दोनों फेर साथ लडि़हें, फेरु आपस में लडि़हें।

पीएम की नकल उतारी

एक अन्य ट्वीट में लालू ने मिमिक्री करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी की नकल उतारी है। उन्होंने लिखा है कि अरे, लालू की बेटी की शादी के वेन्यू से लेकर कैटरिंग तक सब कुछ था फ्री। मितरों, बताओ ऐसे लोगों पर सीबीआई को छापा मारना चाहिए कि नहीं चाहिए? भाइयों-बहनों, मारना चाहिए ना? मारना चाहिए ना। मितरों, फलाना जि़ंदाबाद.ढिमका जिन्दाबादभाजपा माता की जय

ज्ञात हो कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू अभी रांची स्थित रिम्स में एडमिट हैं। लेकिन मौका मिलते ही अपने सपोटर्स के माध्यम से ट्वीट करना नहीं भूलते हैं।