फ्राइडे फीवर पर लेडीज वर्सेज रिक्की बहल का दम
लंका फेल तो देसवा को नहीं मिले डिस्ट्रिब्यूटर्स 

साल का आखिरी महीना शुरू हो चुका है, बॉलीवुड भी तेजी में है. धड़ाधड़ फिल्में रिलीज हो रही हैं. दिसंबर की शुरुआत शानदार रही. द डर्टी पिक्चर की रिलीज ने पहले ही वीक में बॉलीवुड को सक्सेस का स्वाद चखा दिया. रॉकस्टार के बाद भले ही देसी ब्वॉयज का नशा पटनाइट्स पर नहीं छा सका लेकिन द डर्टी पिक्चर ने कमी पूरी कर दी. द डर्टी पिक्चर के बाद इस हफ्ते भी पटनाइट्स को अच्छी फिल्म का इंतजार था, लेकिन उनके हाथ कुछ खास नहीं लगा.

यशराज से लेकर नीतू चंद्रा का दांव
शुक्रवार खास था, इसलिए नहीं कि टिकट काउंटर पर पब्लिक की भारी भीड़ थी. खास इसलिए क्योंकि एक ओर जहां यशराज फिल्म्स की मसाला फिल्म लेडीज वर्सेज रिक्की बहल रिलीज हुई तो दूसरी ओर एक्टर से प्रोड्यूसर बनी नीतू चंद्रा की बड़े दावों वाली भोजपुरी फिल्म देसवा भी थी. इसी बीच एक और फिल्म लंका भी रिलीज हुई.

देसवा को नहीं मिले दर्शक
नीतू चंद्रा की मूवी देसवा की रिलीज की डेट कई बार फिक्स हुई और टली. लेकिन यह मूवी फाइनली नौ दिसंबर को रिलीज हो गयी. रिलीज से पहले इसके दो प्रीमियर शोज हुए, जिसमें एक में सीएम नीतीश कुमार शामिल हुए जबकि दूसरे में डायरेक्टर इम्तियाज अली. लेकिन रिलीज के लिए इस मूवी को राजधानी में पर्दे नसीब नहीं हुए.