सोशल मीडिया पर छायी तस्‍वीर
मुंबई में पिछले दो दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही है और मौसम विभाग की माने तों अगले 24 घंटे में स्‍थिति और भी खराब होने की आशंका है। प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार ये बारिश 2005 में हुई वर्षा से भी ज्‍यादा परेशानी पैदा करने वाली है। मुंबई के निचले इलाकों में पानी भर गया है। यहां तक कि ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाले लोगों के घरों के अंदर भी पानी आ गया है। इस मुश्‍किल का सामना केवल आम नागरिकों को ही नहीं बल्‍कि वहां रह रही सेलिब्रिटीज को भी करना पड़ रहा है। जाहिर है सभी इस परिस्‍थिति को अपने तरीके से हैंडल कर रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें एक शानदार घर के दरवाजों के नीचे से पानी आने से रोकने के लिए जमीन पर दरवाजे से गैप के बीच खास किस्‍म के तौलिए फंसे दिखाई दे रहे है।



हम पत्‍तल को देहाती प्‍लेट बता रहे थे और ये जर्मनी वाले वही बेचकर झमाझम कमाई कर रहे हैं

लारा ने साझा की है तस्‍वीर
ये तस्‍वीर इस लिए खास है क्‍योंकि इसे बॉलीवुड एक्‍ट्रेस लारा दत्‍ता ने शेयर किया है। तस्‍वीर में दिखाई पड़ रहा है कि घर के दरवाजों से पानी अंदर आने से रोकने के लिए उन्‍होंने अपने पति ग्रेट टेनिस प्‍लेयर महेश भूपति के विंबलडन, यूएस ओपन और ऑस्‍ट्रेलियन ओपन के तौलियों को गैप के बीच फंसा दिया है। लारा ने इस तस्‍वीर को अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है और लिखा है कि उन्‍होंने पति के ये ग्रैंड स्‍लैम तौलिए सही इस्‍तेमाल में लगाये हैं। हैश टैग मुबई रेन से किए इस ट्वीट में उन्‍होंने ने घर में ही सुरक्षित रहने की अपील की है।

जानें नौंवी पास राम रहीम नाम के आगे क्‍यों लगाता है डॉक्‍टर, यह कारनामा कर हासिल की थी डिग्री

महेश ने दिया जवाब
इस ट्वीट और पिक्‍चर को देख कर महेश भूपति ने इस पर रिप्‍लाई भी किया है। हांलाकि उन्‍होंने इसे मजाकिया अंदाज में ही लिया है। महेश ने लिखा है कि क्‍या लारा उनसे मजाक कर रही हैं ये तौलिए उनकी बरसों की मेहनत से कमाये ईनाम हैं।

राम रहीम जेल में करेगा माली का काम, संजय दत्‍त बनाते थे लिफाफा

Interesting News inextlive from Interesting News Desk

Interesting News inextlive from Interesting News Desk