बिजली चोरी के आरोपी को छुड़वाने का प्रयास

पुलिस ने लाठी फटकार के भीड़ को खदेड़ा

meerut@inext.co.in

MEERUT : लिसाड़ी गेट पुलिस को बिजली चोरी के आरोप में एक युवक को हवालात में डालना भारी पड़ गया. भीड़ ने थाने में हमला करते हुए पथराव कर दिया. हवालात में बंद व्यक्ति को छुड़वा लिया. थाने पर हमला होते ही पुलिस ने भीड़ पर लाठी चार्ज कर दिया. युवक को दोबारा दबोच लिया, जिसके चलते वहां पर भगदड़ मच गई. सीओ कोतवाली दिनेश चंद शुक्ला का कहना है कि एक युवक को छुड़ाने के लिए भीड़ ने थाने में धावा बोला था.

क्या है मामला

सानू पुत्र शारिक अपने परिवार के साथ लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के धोबी वाली गली में रहता है. उसके घर पर बिजली के अधिकारियों ने छापा मारा. उसे बिजली चोरी करते हुए पकड़ लिया. बिजली कर्मचारियों ने उसकी बिजली काट दी. इसके बाद उसने लाइन दोबारा जोड़कर अपनी लाइट शुरू करवा दी. इसके बाद बिजली कर्मचारी उससे दबोच कर लिसाड़ी गेट थाने लाए. उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. सानू की गिरफ्तारी होते ही मोहल्ले के सैंकड़ों लोगों ने लिसाड़ी गेट थाने में हमला कर दिया. उसे हवालात से छुड़ा लिया.

भीड़ को खदेड़ा

थाने में पथराव होते ही वहां पर तैनात पुलिस कर्मियों ने भीड़ पर लाठी फटकारनी शुरू कर दी. जिसके चलते वहां पर भगदड़ मच गई. पुलिस ने दुबारा से सानू को दबोच लिया. सीओ कोतवाली दिनेश चंद शुक्ला का कहना है कि शानू पुत्र सारिक के खिलाफ बिजली चोरी व थाने से भागने का मामला दर्ज किया गया है.