- पुलिस वीक में अधिकारियों ने खूब की मस्ती

LUCKNOW: संडे की शाम आईपीएस अधिकारियों के नाम रही। तीन दिन से चल रहे पुलिस वीक का समापन कल्चर प्रोग्राम के साथ हो गया। पुलिस वीक के आखिरी दिन रेडियो हेड क्वार्टर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में पुलिस अधिकारियों के साथ उनकी पत्‍ि‌नयों ने भी परफॉर्म किया।

सतीश गणेश ने बांधा समा

आईजी लॉ एण्ड आर्डर सतीश गणेश अलग ही रोल में नजर आ रहे थे। पहले उन्होंने पूरे प्रोग्राम की एंकरिंग की और फिर दो गानों के साथ पूरी महफिल लूट ली। एक सांग उन्होंने अपनी वाइफ कल्पना को डेडीकेट करते हुए गया छू कर मेरे मन को किया तूने क्या इशारा। इसके अलावा उन्होंने दीवाना लेके आया है दिल का फसाना इन दो गानों से उन्होंने पूरी महफिल लूट ली।

अधिकारियों की पत्‍ि‌नयों ने निभाया किरदार

सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान एसएसपी एसटीएफ अमित पाठक के लिखे प्ले को भी प्रस्तुत किया गया जिन में अधिकारियों की पत्नियों ने रोल किया था। वहीं एक दूसरे प्ले में आईपीएस अतुल जो कमांडेट फ्0 पीएसी में हैं और पवन कुमार, जो एसपी चित्रकूट हैं, ने सब्जी वाले का किरदार अदा किया।

अधिकारियों को दिया टाइटिल

अधिकारियों ने अपने सीनियर को टाइटिल देने का यह सबसे बेहतरीन मौका चुना। डीजी सिक्योरिटी गोपाल गुप्ता को बॉडी गाड के टाइटिल से नवाजा गया वहीं डीजी वीके गुप्ता को दबंग के उस डायलॉग का टाइटिल दिया गया। एक बार जो कमिटमेंट कर लेता हूं फिर अपने आप की नहीं सुनता। इसी तरह अन्य अधिकारियों को भी अलग अलग टाइटिल से नवाजा गया।