नगर निगम के 23 कर्मचारियों को ऑफिस लेट पहुंचने पर प्रभारी नगर आयुक्त ने मांगा स्पष्टीकरण

VARANASI

ड्यूटी पर देर से आना नगर निगम के ख्फ् कर्मचारियों को भारी पड़ सकता है। देर से आने वालों को प्रभारी नगर आयुक्त अविनाश कुमार ने स्पष्टीकरण मांगा है। स्पष्टीकरण नहीं देने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अविनाश कुमार ने बाताया कि लगातार हो रही इस तरह की लापरवाही के कारण काम काज में परेशानी होती है।

नगर आयुक्त उमाकांत त्रिपाठी का कार्यभार देख रहे अविनाश कुमार शनिवार को अचानक कई डिपार्टमेंट में पहुंचे तो वहां कई लोग ऑफिस देर से पहुंचे थे। वहीं कुछ लोग गायब भी थे। कई बार निर्देश दिये जाने के बाद भी कर्मचारी राइट टाइम नहीं हो रहे थे और जनता उनके इंतजार में खड़ी थी। सहयोगियों से जब उनके न पहुंचने के बारे में पूछा गया तो किसी को कोई जानकारी नहीं थी। प्रभारी नगर आयुक्त ने इस लापरवाही पर सभी से स्पष्टीकरण मांगा और संबंधित विभाग को कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया है। अन्य कर्मचारियों को भी हिदायत दी कि वह टाइम से दफ्तर पहुंचें वर्ना कार्रवाई के लिए तैयार रहे।

गले की फांस बना फर्जीवाड़ा

लहरतारा में ट्रैक्टर कंपनी की एक एजेंसी ने पुरानी गाड़ी को नया बताकर कस्टमर रवि चौरसिया को लाखों का चूना लगा दिया। कस्टमर को जब धोखाधड़ी की जानकारी हुई तो उसने कंपनी में इसकी कंप्लेंट की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। तब उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट ने इस मामले में मंडुवाडीह पुलिस को एजेंसी के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कर इनवेस्टिगेशन करने का आदेश दिया है।