- मणिमालिनी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्राइम क्लास को आठ विकेट से हराया

- मैन ऑफ द मैच अतुल ने नौ चौके व एक छक्के की मदद से बनाया नाट आउट 65 रन

VARANASI: वाराणसी क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से सिगरा स्टेडियम में चल रहे मणिमालिनी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को खेले गये सेमीफाइनल में लक्ष्मी हॉस्पिटल ने भार्गव भूषण प्रेस को बड़ी आसानी के साथ आठ विकेट से हरा कर फाइनल का टिकट पा लिया। अब इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच शनिवार को लक्ष्मी मेडिकल और प्राइम क्लासेज के बीच खेला जाएगा।

नहीं खेल सके जमकर

टॉस जीत कर बल्लेबाजी के लिए उतरी भार्गव भूषण की टीम ने ये सोच रखा था कि वो जमकर खेलेंगे और लक्ष्मी मेडिकल के सामने पहाड़ स्कोर का टारगेट रखेंगे। लेकिन उनका ये अरमान पूरा नहीं हो सका। पूरी टीम फ्फ्.भ् ओवर में क्क्8 के स्कोर पर बिखर गई। संदीप ने सर्वाधिक ख्8 रन बनाये। इसके अलावा गौरव ने ख्क्, रवि सिंह ने 9, सुधीर ने भ्, सैमी ने क्क्, हेमंत ने क्7 तथा अमर व इश्तियाक ने 8-8 रनों का योगदान दिया। तीन खिलाड़ी ऐसे थे जो खाता भी नहीं खोल सके। लक्ष्मी मेडिकल की ओर से विशाल व प्रमोद ने तीन-तीन, विजय ने दो तथा विनोद एक विकेट लिया।

सुजीत भी छाये

जवाब में उतरी लक्ष्मी मेडिकल की टीम ने महज दो विकेट खोकर ख्0.क् ओवर में टारगेट हासिल कर लिया। ओपनर राहुल तथा फ‌र्स्ट डाउन खेलने आये आशीष महज तीन रन बना कर पैवेलिन लौटे तो लगा कि लक्ष्मी मेडिकल के लिए टारगेट काफी मुश्किल है। मगर ओपनर अतुल ने नाट आउट म्भ् रन बनाया। इसमें सेकेण्ड डाउन आये सुजीत ने पांच चौके तथा एक छक्के की मदद से ब्0 बॉल पर नाट आउट ब्फ् रनों का योगदान देकर टीम को फाइनल का टिकट दिला ही दिया। भार्गव भूषण की ओर से आमिर ने दोनों विकेट लिये।