16जीबी की होगी इनबिल्‍ट मेमोरी
मोटोरोला की ब्राजील वेबसाइट के मुताबिक, कंपनी अपने Moto G (Gen2) स्‍मार्टफोन का 4जी वैरिएंट्स लाने की तैयार कर रही है. इसमें यूजर्स को 16जीबी की इनबिल्‍ट मेमोरी मिलेगी, वहीं 32जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा अगर इसके बैटरी बैक-अप को देखें, तो इस बार मोटोरोला ने कोई समझौता नहीं किया है. कंपनी ने इस 4जी स्‍मार्टफोन में यूजर्स को 2,390mAH की बैटरी उपलब्‍ध कराई है. वहीं इस समय Moto G (Gen2) में 2,070mAH की बैटरी लगी हुई है.

इंडिया में कैसे होगा सक्‍सेस
मोटोरोला का यह 4जी वर्जन इंडिया में कितना पॉपुलर होगा, इसको लेकर कई सवाल खड़े हो गये हैं. कंपनी का यह न्‍यू वर्जन स्‍मार्टफोन उन देशों के लिये काफी बेहतर है, जहां पर 4जी नेट सर्विस काफी एक्टिव है. इंडिया में अभी तक 4जी वाइडली एवेलेबल नहीं है. हालांक‍ि टेलिकॉम सर्विस एयरटेल ने इस 4जी सर्विस की शुरुआत कर दी है. वहीं दूसरी ओर इंडिया में मोटोरोला को Redmi Note 4G से कड़ी टक्‍कर मिल सकती है. गौरतलब है कि जियाओमी ने नये साल में अपने Redmi Note 4G की बिक्री शुरु कर दी है. अब ऐसे में मोटोरोला के लिये 4जी का प्‍लेटफॉर्म काफी आरामदायक साबित नहीं होगा.

Moto G (Gen2) दोनों वर्जन में उपलब्‍ध
गौरतलब है कि कंपनी ने अपने Moto G (Gen2) में 5 इंच की डिस्‍प्‍ले लगाई है. इसके अलावा कंपनी ने इसमें 8एमपी का रियर कैमरा दिया है, जिसमें कि एलईडी फ्लैश लगा हुआ है. वहीं 2एमपी का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है. इसके साथ ही कंपनी ने इसे 8जीबी और 16जीबी दोनो वर्जनों में उतारा है. फिलहाल कंपनी अपने 4जी वैरिएंट्स को 8जीबी वाले स्‍मार्टफोन के लिये लेकर आ रही है.

Hindi News from Technology News Desk

Technology News inextlive from Technology News Desk