- दो दिन बाद बैंक्स में पांच दिनों की रहेगी छुट्टी

<- दो दिन बाद बैंक्स में पांच दिनों की रहेगी छुट्टी

BAREILLY:

BAREILLY:

बैंक्स से जुड़ा हुआ कोई इम्र्पोटेंट काम और रुपए की जरूरत है, तो उसे दो दिन के अंदर कर लें। कहीं ऐसा न हो कि बाद में आपको पछताना पडे़। क्योंकि, दो दिन बाद बैंकों में पांच दिनों के लिए ताले लटक जाएंगे। होली पर सरकारी और प्राइवेट बैंक्स पांच दिन तक लगातार बंद रहेंगे। ऐसें में, आपके जरूरी काम लटक सकते हैं।

ख्फ् से ख्7 तक छुट्टी

होली को लेकर ख्फ् मार्च से छुट्टियां शुरू हो रही हैं ख्फ् व ख्ब् मार्च को होली की छुट्टी, ख्भ् को गुड फ्राइडे, ख्म् को फोर्थ सैटरडे को और ख्7 मार्च को संडे होने के चलते बैंक्स बंद रहेंगे। ऐसे में आपके पास मंडे और ट्यूजडे दो दिन का समय बचा हुआ है। चेक क्लियरेंस, बैंक्स ड्रॉफ्ट या कोई अन्य काम हैं, तो उसे बैंक जाकर करा लीजिए।

एटीएम भी हो जाएंगे खाली

पांच दिन की लगातार छुट्टी होने से एटीएम भी आपका साथ नहीं देने वाले हैं। क्योंकि, सरकारी और बैंकों के लगे एटीएम की कैपिसिटी उतनी नहीं है कि वह पांच दिनों तक पैसे उगल सके। शहर में विभिन्न बैंकों के करीब क्भ्0 एटीएम लगे हुए है। प्रत्येक एटीएम की कैपिसिटी क्0 से क्भ् लाख रुपए तक की है। बैंक्स के बंद होने लोग एटीएम से ही पैसे निकालने का काम करेंगे। और इस बीच एटीएम में पैसे लोड नहीं होगा। ऐसे में एक या दो दिन के अंदर ही एटीएम खाली हो जाएंगे। जिसके बाद आपको पैसों की दिक्कत हो सकती है।