परैया नाले के पास बेहोश मिली किशोरी

इटवा गांव स्थित स्कूल में पढ़ने जा रही थी छात्रा

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH(JNN): कंधई थाना क्षेत्र के अमसौना गांव निवासिनी कक्षा 10 की छात्रा के ऊपर नशीला पाउडर छिड़क कर उसे बेहोश करने के बाद अपाची सवार तीन युवकों ने अपहरण कर लिया। बाद में छात्रा इसी थाना क्षेत्र के परैया नाले के पास बेहोश मिली। सूचना के बाद उसके मामा व अन्य लोग पहुंचे और उसे लेकर घर चले गए। इस मामले में पीडि़त किशोरी की मां ने अज्ञात युवकों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। देर रात तक मामले में पुलिस कार्रवाई तो दूर रिपोर्ट तक नहीं दर्ज कर सकी थी। इस बात को लेकर परिजनों में रोष है।

साइकिल से स्कूल जा रही थी छात्रा

कंधई थाना क्षेत्र के अमसौना गांव की 16 वर्षीय किशोरी इटवा गांव स्थित एक स्कूल में कक्षा 10 की छात्रा है। 19 अक्टूबर की सुबह 9:30 बजे वह साइकिल से स्कूल जा रही थी कि रास्ते में उसे बाइक सवार युवक अगवा कर उठा ले गए। जब वह घर नहीं पहुंची तो परेशान परिजन उसकी खोजबीन में निकले। देर शाम वह परैया नाले के निकट बेहोशी हालत में दिखलाई दी तो घास छीलने गई महिलाओं ने उसके मामा निवासी अमनपुर सिगठी खालसा के यहां सूचना दीं।

जानकारी होते ही उड़ गए होश

उसके मामला को इस बात की जानकारी हुई तो वह भौचक रह गया। बगैर देर किए वह नदी किनारे पहुंचा। देखा तो उसकी भांजी वह पड़ी थी। भांजी को बेसुध देख उसके होश उड़ गए। लोगों की मदद से वह उसे अस्पताल ले गया। जहां इलाज के बाद उसकी हालत ठीक हो गई। होश में आने के बाद छात्रा ने वाकए की जानकारी परिजनों को दी। उसकी आपबीती सुनते ही परिजनों की आंखें डबडबा आई।

खबर मिलते ही पहुंची पुलिस

सूचना पर वे लोग पहुंचे और उसे लेकर घर पर चले गए। उसके शरीर में चोट के निशान भी है। शनिवार की सुबह किशोरी की मां थाने पहुंची और तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। उधर पुलिस का कहना है कि प्रकरण की तहरीर उसे मिली है। अब वह मामले की तह में जाने का प्रयास कर रही है। पूरी छानबीन के बाद ही वह रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश करेगी। कहा कि जब तक मामला कुछ समझ में नहीं आता आरोपियों की तलाश कर पाना मुश्किल है।