मिंट और पिंक कलर में उपलब्‍ध
एलजी ने अभी बीते साल सितंबर के सितंबर में 'एलजी वाइन' फ्लिप स्मार्टफोन लॉन्च किया था. जिससे फ्लिप स्मार्टफोन की सीरीज में यह कंपनी का दूसरा फोन है. इस फोन के फीचर्स भी काफी अच्‍छे हैं. हालांकि इसके पहले भी भारतीय फोन बाजार में फ्लिप स्‍टाइल के कई एंड्रायड फोन उपलब्‍ध हैं. जिनमें 2013 में सैमसंग ने सैमसंग गैलेक्‍सी गोल्‍डन फोन लॉन्‍च किया था. इसमें अंदर और बाहर दोनों ओर स्‍क्रीन दी गयी थी. वहीं एलजी ने अपने आइसक्रीम फोन में HVGA LCD स्क्रीन दी है.
कनेक्टिविटी के मामले में भी एलजी आइसक्रीम किसी से कम नहीं है. यह फोर जी एलटीई, वाइफाइ, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है. यह फोन मार्केट में मिंट और पिंक कलर में उपलब्‍ध है.


एंड्रॉयड 4.4 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम

एलजी का यह नया स्मार्टफोन एंड्रॉयड 4.4 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम पर सपोर्ट करेगा. कंपनी ने इसमें 3.5 इंच की 320x480 पिक्सल वाली HVGA LCD स्क्रीन दी है. इसके अलावा इसमें  1.2GHz क्वाडकोर प्रोसेसर लगा है, और साथ ही इसमें 1GB रैम भी दी गई है. एलजी आइसक्रीम में 8GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे एसडी कार्ड की मदद से करीब 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके अलावा इसका कैमरा भी काफी अच्‍छा है. इसमें 8 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा है साथ ही फ्रंट में 0.3 मेगापिक्सल के साथ VGA कैमरा दिया गया है. इस फोन की बैटरी 1700mAh की है.


स्‍पेसिफिकेशन:-

Model

LG Ice Cream Smart

Sim

Dual sim

Display

3.5-inch HVGA display

Memory

8GB of internal storage

Connectivity

LTE connectivity, Wi-Fi, DMB-TV, and Bluetooth 4.0

Camera

8-megapixel rear camera and a VGA

OS

Android 4.4 KitKat

CPU

quad-core 1.2GHz processor

GPU

...

Battery

1700mAh

Price

Roughly Rs. 17,000

Hindi News from Technology News Desk

Business News inextlive from Business News Desk