- भाजपा नेता पर दो लाइनमैन की पिटाई का आरोप

- सभी लाइनमैन ने बिजली काट कर किया थाने में प्रदर्शन

MEERUT: मेडिकल थानाक्षेत्र में कनेक्शन जोड़ने गए दो लाइनमैन को एक भाजपा नेता ने पीट दिया। यही नहीं सूचना पर गई पुलिस दोनों लाइनमैन को उठा लाई। इस पर तमाम लाइनमैन ने मेडिकल थाना घेर कर हंगामा कर दिया। उन्होंने थाने में ही प्रदर्शन किया। उन्होंने क्षेत्र की बिजली भी गुल कर दी। वे सभी आरोपी नेता पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। काफी देर तक चले हंगामे के बाद जेई की तहरीर पर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। जिसके बाद ही हंगामा शांत हुआ।

भाजपा नेता ने की पिटाई

हापुड़ रोड स्थित एल ब्लॉक बिजलीघर के संविदा कर्मी जबार सिंह और साहिल कॉलोनी में बुधवार दोपहर को कनेक्शन जोड़ने का काम कर रहे थे। क्षेत्र में मेंटनेंस का काम चल रहा था। आरोप है कि इसी दौरान भाजपा नेता कुलदीप तोमर का उन दोनों से विवाद हो गया। जिसके बाद उन्होंने दोनों की पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि इन दोनों लाइनमैन ने एक बार नेता के घर का कनेक्शन काटा था, तभी से नेता इनपर ताड़े हुए थे। पिटाई पर वहां पर हंगामा खड़ा हो गया। सूचना पर पहुंची मेडिकल थाना पुलिस दोनों को थाने ले आई।

जेई ने दर्ज कराई रिपोर्ट

इसके बाद बिजलीघर के सभी लाइनमैन थाने में पहुंच गए और हंगामा करने लगे। इस दौरान उन्होंने पूरे क्षेत्र की बिजली काट दी। सभी प्रदर्शन करने लगे। उन्होंने नेता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के साथ उनकी गिरफ्तारी की मांग की। सभी लाइनमैन उर्जा भवन भी पहुंचे उन्होंने एमडी को कार्यबहिष्कार की चेतावनी दी। एमडी ने कार्रवाई करने से मना कर दिया। इसके बाद सभी लाइनमैन आक्रोश में आ गए और उन्होंने थाने में जमकर प्रदर्शन किया।

काफी देर तक चले हंगामे के बाद जेई मदन लाल शर्मा थाने पहुंचे और उन्होंने तहरीर देकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद सभी लाइनमैन अपने काम पर लौटे। थाने के एसओ रविंद्र कुमार वशिष्ठ ने बताया कि तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।