- आधे घंटे ही हुई बारिश लेकिन मोहल्लों से पानी निकलने में लग गए घंटों

- आधा दर्जन एरियाज में शाम तक गायब रही बिजली

GORAKHPUR: सोमवार को आधे घंटे की झमाझम बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली तो जलजमाव से मुश्किल भी खड़ी हो गई। सिटी के अधिकतर एरियाज जलजमाव का शिकार हो गए तो आधा दर्जन से अधिक एरियाज में शाम तक के लिए बिजली भी गुल हो गई।

इन एरियाज में हुई ज्यादा दिक्कत

दोपहर पौने दो बजे से लेकर सवा दो बजे तक लगभग आधे घंटे तक शहर में बारिश हुई। बारिश शुरू होते ही शहर के प्रमुख एरियाज की सड़कों पर तीन से चार फीट तक पानी जमा हो गया। वहीं कई एरियाज में बिजली भी गुल हो गई। रेती रोड, बक्शीपुर, जुबिली इंटर कालेज के सामने, साहबगंज एरिया सहित कई मार्केट वाले एरिया से बारिश का पानी निकलने में तीन-चार घंटे लग गए तो बाहरी एरिया देर रात तक जलजमाव का शिकार बना रहा।

बारिश होते ही बिजली गुल

बारिश होते ही शहर की बिजली गुल होना आम बात हो गई है। सोमवार को बारिश शुरू होने के साथ गायब बिजली बारिश बंद होने के कई घंटे बाद तक नहीं आई। दोपहर पौने दो बजे के बाद जैसे ही बारिश शुरू हुई बिजली गुल हो गई। बक्शीपुर एरिया में एक बजे ही बिजली गुल हो गई और फिर यह बिजली 3.30 बजे के बाद आई। वहीं मोहद्दीपुर में भी पौने दो बजे से लेकर चार बजे तक, बिछिया एरिया, राप्तीनगर फेज फोर में शाम 5 बजे तक बिजली गुल रही। वहीं विकास नगर और राजेंद्र नगर में तीन बजे तक बिजली कटौती घोषित थी, लेकिन बारिश होने के कारण यहां भी 5 बजे के बाद बिजली आई।