- BHU में स्टूडेंट्स के आंदोलन के मद्देनजर खुफिया विभाग ने हेड क्वार्टर को भेजी रिपोर्ट

- कहा, हालात नहीं हैं अच्छे

VARANASI: सूबे के गवर्नर राम नाईक ख्ख् नवंबर को बनारस आना है। उन्हें महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के फ्म्वें कन्वोकेशन की अध्यक्षता करना है। दूसरी ओर बीएचयू में छात्रसंघ बहाली को लेकर बवाल चल रहा है। इसे देखते हुए एलआइयू ने बनारस में माहौल ठीक न होने की रिपोर्ट हेड क्वार्टर को भेज दी है। सोर्सेस के अनुसार इंटेलीजेंस डिपार्टमेंट ने स्टूडेंट्स के आंदोलन के चलते ख्ख् नवंबर को ट्रैफिक इफेक्टेड होने का अंदेशा जताया है। वहीं बीएचयू में चल रहे छात्र आंदोलन से काशी विद्यापीठ एडमिनिस्ट्रेशन भी न केवल चितिंत है, बल्कि एलर्ट भी है। वीसी डॉ। पृथ्वीश नाग ने बताया कि बीएचयू के स्टूडेंट्स के आंदोलन को देखते हुए कन्वोकेशन में सिक्योरिटी का टाइट इंतजाम किया जा रहा है। समारोह के दौरान कैंपस के सभी गेट बंद रहेंगे। बस उन्हीं को एंट्री दी जाएगी जिनके पास निमंत्रण पत्र होगा। बगैर कार्ड के किसी व्यक्ति को एंट्री का परमिशन नहीं दिया जाएगा।

बैग व कैमरा प्रतिबंधित

सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए कन्वोकेशन में मीडियाकर्मियों को छोड़ अन्य लोगों के लिए बैग, कैमरा प्रतिबंधित रहेगा। प्रोग्राम के खत्म होने तक यह व्यवस्था लागू रहेगी।

बनी अस्थायी पार्किंग

कन्वोकेशन के दौरान चीफ गेस्ट, विशिष्ट अतिथियों, वीसी सहित फ्लीट वाहनों को छोड़ अन्य सभी के वाहनों को सिर्फ गेट नंबर दो से आने-जाने की अनुमति होगी। चीफ प्राक्टर प्रो। कल्पलता पांडेय ने बताया कि एफिलिएटेड कॉलेजेज के प्रिंसिपल, मैनेजर व मीडिया कर्मियों के वाहनों की पार्किंग व्यवस्था सोशल वर्क फैकल्टी के सामने की गई है। वहीं टीचर्स, कर्मचारियों व स्टूडेंट्स के लिए हेल्थ सेंटर रोड पर वाहन पार्किंग बनाया गया है।