- एसएसवी हापुड़ में सुबह की पाली की परीक्षा में दूसरी पाली की परीक्षा का प्रश्नपत्र खोला

- अब चार को होगी एलएलबी की परीक्षा।

Meerut- सीसीएस यूनिवर्सिटी व संबंधित कॉलेजों में चल रही परीक्षा में एक परीक्षा केंद्र पर गलती से गलत पेपर खुलने से पेपर लीक हो गया। जिसकी वजह से यूनिवर्सिटी को परीक्षा को अब स्थगित करना पड़ा है। परीक्षा में केंद्र की भले ही लापरवाही हो, पर इसका खामियाजा छात्रों को भुगतना पड़ रहा है। सोमवार को एसएसवी हापुड़ में एलएलबी की परीक्षा के दौरान दूसरी पाली में एलएलबी पांचवें सेमेस्टर की परीक्षा थी, लेकिन कॉलेज ने पहली पाली में ही दूसरी पाली की परीक्षा का प्रश्नपत्र खोल दिया।

यूनिवर्सिटी को दी सूचना

पेपर गलत खुलते ही जब कॉलेज को उसका पता लगा तो उसने इसकी जानकारी यूनिवर्सिटी को दी। इसके बाद विवि ने पेपर आउट मानते हुए तत्काल उक्त परीक्षा को निरस्त करते हुए दोबारा से परीक्षा कराने का निर्णय लिया है। दूसरी पाली की परीक्षा स्थगित कर दी गई है। कई परीक्षा केंद्रों पर दूसरी पाली में अभ्यर्थी परीक्षा देने पहुंचे तो पता चला कि उनकी परीक्षा स्थगित हो गई है।

चार फरवरी को होगी परीक्षा

परीक्षा नियंत्रक नारायण प्रसाद ने बताया कि दूसरी पाली में दो बजे से साढ़े पांच बजे के बीच एलएलबी पांचवें सेमेस्टर में कोड के 5001 की परीक्षा स्थगित की गई है। अब स्थगित की गई परीक्षा चार फरवरी को दूसरी पाली में कराई जाएगी। कॉलेज से गलती से पेपर खुल गया था, जिसकी समय से जानकारी मिल गई थी। इसके बाद समय रहते यह निर्णय लिया गया।

---------------------

सेमेस्टर की परीक्षा 28 जनवरी से

मेरठ- सीसीएस यूनिवर्सिअी परिसर में संचालित एमपीए, एमएफए, एमएसडब्लू, एमएससी कृषि, एमएससी पॉलीमर साइंस एंड टेक्नोलॉजी, एमएससी कृषि प्लांट प्रोटेक्शन, एमएससी कृषि फूड साइंस एंड टेक्नोलॉजी, एमएससी एनवायरमेंट साइंस, जीआइएस, एमफिल सभी विषय की विषम सेमेस्टर की परीक्षा 28 जनवरी से कराई जाएंगी। विवि की यह सभी परीक्षाएं एमबीए विभाग की बिल्डिंग में कराई जाएंगी। परीक्षा दूसरी पाली में दो बजे से पांच बजे के बीच में होंगी। आठ फरवरी तक सभी परीक्षाएं करा ली जाएंगी।