मेरी लूकस स्कूल के स्टूडेंट की मौत में आया नया मोड़

अफजल की मां ने दोस्तों के खिलाफ दर्ज कराई गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट

स्कूल बंक कर दोस्तों के साथ नैनी पहुंचा था अफजल, एक्सीडेंट में हुई थी मौत

ALLAHABAD: मेरी लूकस स्कूल के नौवीं के स्टूडेंट अफजल की मौत के मामले में नया मोड़ा आ गया है। अफजल की मां बेबी खातून ने उसकी क्लास के ही दो लड़कों पर उसको घायल कर मार डालने का आरोप लगाया है। मां की तहरीर पर मेरी लूकस के नौवीं में पढ़ने वाले दो स्टूडेंट्स के खिलाफ गैर इरादतन हत्या व मोबाइल चोरी कर लेने की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

नैनी में हुआ था घायल

अफजल की मां का आरोप है कि मेरी लूकस में नौवीं के दो स्टूडेंट सात अगस्त की सुबह 6.30 बजे उसे राजापुर में इमामबाड़े के पास स्थित घर से साथ ले गए थे। तीनों कचहरी के पास स्थित मेरी लूकस स्कूल के लिए निकले थे। दोपहर में 12.30 बजे एक दोस्त ने बेबी को खबर दी कि नैनी में सड़क हादसे में अफजल घायल हो गया है। अफजल को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका। अफजल के पिता अली अकबर पुलिस में सिपाही हैं। उनकी तैनाती फतेहपुर में है। अफजल के जिन नाबालिग दोस्तों पर एफआईआर दर्ज करवाई गई है, वे साउथ मलाका व मिन्हाजपुर के रहने वाले हैं। स्कूल से पूछताछ में पता चला है कि सात अगस्त को तीनों स्टूडेंट स्कूल पहुंचे ही नहीं थे।

कहा था कि ट्रक चढ़ गया था

अफजल के दोस्तों का कहना था कि वह नैनी में बाबा ढाबा के पास थे तभी एक्सीडेंट हो गया। ट्रक अफजल के पेट पर चढ़ गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत की वजह पसलियों का टूटना व लीवर, लंग्स का फटना बताया गया है। फैमिली वालों को अफजल का मोबाइल भी नहीं मिला। हालांकि अब भी यह क्लीयर नहीं है कि अफजल घायल कैसे हुआ। अफजल के साथ गए दोनों दोस्तों को कोई चोट नहीं आई थी। हादसा होता तो ये दोनों भी जख्मी होते। हादसा सड़क पार करते वक्त हुआ या अफजल बाइक से गिर गया, यह भी क्लीयर नहीं है। फिलहाल अफजल की मां की तहरीर पर गुरुवार रात एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जांच कैंट थाने के एसआई अरविंद कुमार द्विवेदी को सौंपी गई है। पुलिस अब उसके दोस्तों से पूछताछ करेगी।