नई दिल्ली (पीटीआई)। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट आदि को लेकर चर्चा में रहते हैं। ऐसे में रविवार को एक बार फिर वह वोट डालने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। इस बार वह सेल्फी के साथ भारत के तिरंगे झंडे की जगह पराग्‍वे देश का झंडा पोस्ट करने की वजह से लोगों के निशाने पर आ गए थे। पराग्‍वे दक्षिण अमेरिका का एक देश है। हालांकि बाद में रॉबर्ट वाड्रा ने भारत के झंडे से रिप्लेस किया और अपनी गलती स्वीकार की। रॉबर्ट वाड्रा ने वोट देने के वाद फेसबुक पर स्याही लगी अपनी उंगली के साथ एक सेल्फी भी ट्वीट की।
वोट के बाद राॅबर्ट वाड्रा ने ऐसे तिरंगे संग सोशल मीडिया पर किया पोस्ट,तुरंत आ गए ट्रोलर्स के निशाने पर
रॉबर्ट वाड्रा ने पराग्‍वे का झंडा किया पोस्ट
इसमें लिखा कि हमारा अधिकार, हमारी ताकत। हर किसी को बाहर निकलकर वोट करना चाहिए..हमें सभी के सहयोग की जरुरत है, ताकि हम अपने प्रियजनों के लिए संयुक्त भविष्य और हमारे देश के लिए एक धर्मनिरपेक्ष, सुरक्षित, लाभकारी भविष्य बना सकें। रॉबर्ट वाड्रा ने अपनी पोस्ट के साथ लाल, सफेद और नीले रंग का पराग्‍वे के झंडे की एक इमोजी भी साझा की। दरअसल रॉबर्ट वाड्रा ने जो झंडे वाला इमोजी शेयर किया उसमें भी तीन रंग दिख रहे थे। इसमें ऊपर केसरिया, बीच में सफेद और नीचे नीला रंग है। इसमें बीच में एक चक्र भी है। वहीं भारत के के झंडे में सबसे नीचे हरा रंग होता है।
लोकसभा चुनाव 2019 : लीडर ही नहीं क्रिकेटर से एक्टर तक, दिल्ली में इन दिग्गजों ने डाला वोट
वाड्रा ने लिखा भारत मेरे दिल में बसता है

हालांकि बाद में पोस्ट में सुधार कर लिखा भारत मेरे दिल में बसता है और मैं तिरंगे को सलाम करता हूं। पोस्ट में पराग्वे के झंडे का इस्तेमाल करना मेरी भूल थी। मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि आप सभी जानते हैं कि यह गलती से पोस्ट किया गया था लेकिन आपने मेरी गलती पर ध्यान दिलाने का फैसला किया जबकि कई अन्य ऐसे मुद्दे हैं जिन पर चर्चा करने की जरुरत है। उन्होंने अपनी गलती मानते हुए लिखा, मुझे दुख हुआ, लेकिन कोई बात नहीं। मेरी दुआएं आपके साथ हैं...। बतादें कि रॉबर्ट वाड्रा ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ निवास के बगल में एक मतदान केंद्र पर मतदान किया।

National News inextlive from India News Desk