क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ: रांची संसदीय क्षेत्र में सोमवार को होने वाले मतदान के बाद सभी ईवीएम को सुरक्षित पंडरा स्थित स्ट्रांग रूम तक पहुंचाया जाना है. इसको लेकर पुलिस प्रशासन ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है. काफी संख्या में वाहनों द्वारा सुरक्षित ईवीएम को पण्डरा स्थित स्ट्रांग रूम तक पहुंचाने के लिए सिटी की ट्रैफिक में कुछ बदलाव किए जाएंगे. ईवीएम पहुंचाने के दौरान राजनीतिक पार्टियों के संमर्थकों और अन्य वाहनों के कारण इस दौरान उक्त सड़कों पर वाहनों की संख्या में अचानक वृद्धिहो जाती है. ऐसे में एसएसपी रांची अनीश गुप्ता द्वारा ईवीएम को सुरक्षित पण्डरा स्थित स्ट्रांग रूम में जमा करने एवं यात्रियों की सुविधा को देखते हुए ट्रैफिक रूट में आंशिक बदलाव किया है.

--तिलता चौक से पिस्का मोड़ तक के सड़क मार्ग पर भारी वाहनों/मालवाहकों/407 की एंट्री 6 मई को सुबह 6 बजे से ईवीएम को पण्डरा स्थित स्टांग रूम में जमा करने तक बंद रहेगी.

--तिलता मोड़ से पिस्का मोड़ की ओर आने वाले भारी वाहनों/मालवाहकों/407 का रूट डायवर्जन रिंग रोड होते हुए दलादली चौक एवं कांके रोड की ओर किया गया है.

--न्यू मार्केट चौक, पिस्का मोड़ से पण्डरा बाजार समिति की ओर जाने वाले भारी वाहनों/मालवाहकों/407 का रूट डायवर्जन आईटीआई/कटहल मोड़ मार्ग की ओर किया गया है.