-सीतामढ़ी के सांसद राम कुमार शर्मा ने रालोसपा अध्यक्ष कुशवाहा पर लगाया टिकट बेचने का आरोप

PATNA : रालोसपा सांसद राम कुमार शर्मा ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में पार्टी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर टिकट बेचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह पार्टी अंदर अलग गुट चलाएंगे और रालोसपा के सभी पांच प्रत्याशियों के खिलाफ प्रचार करेंगे। काराकाट और उजियारपुर में उपेंद्र कुशवाहा की हार सुनिश्चित करेंगे। कुशवाहा इन दोनों सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं। शर्मा सीतामढ़ी से सांसद हैं और पार्टी ने इस बार उन्हें बेटिकट कर दिया है।

पार्टी में चलाएंगे अलग गुट

राम कुमार शर्मा ने दावा किया कि उनके साथ पार्टी के अनेक कार्यकर्ता हैं। वह रालोसपा में ही रहकर रालोसपा(राम कुमार शर्मा) के नाम से अलग गुट चलाएंगे। उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने पूर्वी चंपारण की सीट तीन बार बेची है। पहली बार प्रदीप मिश्रा से पैसे लिए, दूसरी बार माधव आनंद से पैसे लिए और तीसरी बार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अखिलेश सिंह के पुत्र आकाश सिंह से पैसे लेकर अंतिम रूप से उन्हें टिकट दिया। उन्होंने महागठबंधन में तालमेल के क्रम में सीतामढ़ी, जहानाबाद, मुंगेर और गोपालगंज की सीट छोड़ देने के लिए भी अन्य दलों से पैसे लिए।

सीएम की जमकर की प्रशंसा

पूर्वी चंपारण में जदयू के नेता रहे ब्रजेश कुशवाहा को टिकट दिया जो शराब और शिक्षा माफिया है। उसके नाम से कई पेट्रोल पंप भी है। प्रेस कांफ्रेंस में प्रदीप मिश्रा भी मौजूद थे, जिन्होंने उपेंद्र कुशवाहा को बड़ी रकम देने का एक बार फिर आरोप लगाया। वह पहले ही पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं। राम कुमार शर्मा ने सीएम नीतीश कुमार की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि पिछले माह ही कैबिनेट ने सीतामढ़ी में 611 करोड़ की लागत से मेडिकल कॉलेज खोलने के प्रस्ताव को मंजूरी दी है। उन्होंने कहा कि वह एनडीए के साथ हैं।