-बेगूसराय से डॉ. तनवीर हसन ने किया नामांकन

patna@inext.co.in

BEGUSARAI/PATNA : बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के उम्मीदवार डॉ. तनवीर हसन ने सोमवार को जिला निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. नामांकन से पूर्व ट्रैफिक चौक से उनका नामांकन जुलूस निकाला गया. जिसका नेतृत्व राजद जिला अध्यक्ष डॉ. अशोक कुमार यादव एवं जिला प्रवक्ता विवेक कुमार कर रहे थे.

समर्थकों की लगी रही भीड़

जुलूस में घोड़ा, ऊंट के साथ भीड़ उमड़ी थी. नामांकन के लिए जुलूस के साथ खुली जीप में सवार तनवीर हसन लोगों का अभिवादन करते रहे. ट्रैफिक चौक से समाहरणालय के समीप जुलूस के पहुंचने के बाद वे अपने प्रस्तावकों के साथ नामांकन हॉल पहुंचे तथा अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. उनके नामांकन दाखिल करने की अवधि तक समर्थकों की भीड़ कैंटीन चौक पर डटी रही. भीड़ में कांग्रेस, राजद, रालोसपा, हम, वीआइपी आदि पार्टी के नेता व कार्यकर्ता झंडा-बैनर के साथ मौजूद थे.

बनाएंगे समदर्शी समाज

यहां मौजूद भीड़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध एवं महागठबंधन के नेताओं के पक्ष में नारे लगाते रहे. नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद प्रेस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश और संविधान की हिफाजत हमारी पहली प्राथमिकता है. कहा, शोषित, पीडि़त व नि:सहाय की रक्षा करना भी हमारा कर्तव्य है. उन्होंने कहा कि हम 40 वर्षों से बेगूसराय की जनता की सेवा करते रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे. तनवीर हसन ने कहा कि देश को नफरत फैलाने वाली ताकतों से मुक्ति दिलाने और समदर्शी समाज बनाने का कार्य हमारे एजेंडा में शामिल है. नामांकन के दौरान उनके साथ डॉ उर्मिला ठाकुर, विधायक रामदेव राय, अमिता भूषण, उपेंद्र पासवान, वीरेंद्र कुमार, सतानंद संबुद्ध, सुधीर यादव, अशोक कुशवाहा, झुन्ना सिंह आदि मौजूद थे.