जनसभा में नमो, मोदी टी-शर्ट व कैप की भी रही धूम

पीएम मोदी के मंच के साथ सेल्फी लेने को बल्लियों पर चढ़े युवा

meerut@inext.co.in

MEERUT : प्रधानमंत्री मोदी की विजय संकल्प रैली में शामिल हुए भाजपा कार्यकर्ता और आम जनसमूह पर मोदी का जादू सिर चढ़कर बोल रहा था। हर आमजन मोदी की एक झलक पाने और मोदी के मंच के साथ अपनी सेल्फी लेने को बेताब था। मोदी की जनसभा को यादगार बनाने और मोदी के नारों के प्रति अपना समर्पण दिखाने के लिए जनसभा में मोदी फैशन की होड़ रही। जनसभा में सैकडों लोग मोदी, नमो और मैं भी चौकीदार प्रिंट वाली टी-शर्ट, कैप और पटका डाले दिखे।

मैं भी चौकीदार का क्रेज

जनसभा में मोदी के मैं भी चौकीदार नारे का क्रेज जमकर दिखाई दिया। भाजपा कार्यकर्ता और आमजन भी मैं भी चौकीदार टी-शर्ट पहनकर प्रधानमंत्री की रैली में शामिल हुए। युवाओं से लेकर युवतियां और बुजुर्ग महिलाएं भी मैं भी चौकीदार प्रिंट की टी-शर्ट पहनकर भीड़ में अपने को अलग दिखाने के प्रयास में जुटी रही। वहीं नमो प्रिंट वाली टी-शर्ट और कैप भी युवाओं पर छाई रही।

मोदी मॉस्क पहने

जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी के प्रति अपना समर्थन दिखाने के लिए युवाओं में मोदी मास्क का सबसे अधिक क्रेज दिखा। मोदी मास्क पहने युवा प्रधानमंत्री मोदी के मंच के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाते दिखे।

सेल्फी की होड़

जनसभा में मोदी के क्रेज का आलम ये रहा कि मंच पर मौजूद मोदी की एक झलक पाने के लिए युवा महिला, बुजुर्ग और बच्चे तक उमड़े रहे। जगह-जगह लोग बल्लियों पर चढ़कर मंच के साथ सेल्फी लेने में जुटे रहे। वहीं मंच के नजदीक जाने के लिए लोगों जद्दोजेहद करते भी दिखे। प्रधानमंत्री मोदी को अपने अंदाज में समर्थन देने के लिए लोग ढोल, भोंपू और बाजे के साथ जनसभा में एकत्र हुए।

वैन पर उमड़ी भीड़

भाजपा के झंडों से लेकर कैप और टी-शर्ट के लिए सभा केंद्र के बाहर मोदी सामग्री वैन पर ही व्यवस्था की गई थी। मोदी प्रचार सामग्री की वैन से मोदी प्रिंट वाले बैच, कैप, टी-शर्ट, कप आदि जनसमूह को बांटे जा रहे थे। जहां कार्यकर्ताओं समेत आमजन का हुजूम भी उमड़ा रहा।