9 अप्रैल को सीएम योगी आदित्यनाथ होंगे मेरठ में

8 अप्रैल को मायावती भी करेंगी मेरठ में चुनावी रैली

meerut@inext.co.in

MEERUT : लोकसभा चुनाव के दिन नजदीक आते ही शहर में चुनावी माहौल गर्माने लगा है। दो अप्रैल से नौ अप्रैल तक कई दिग्गजों की मेरठ में चुनावी रैली होगी। सभी पार्टियों के दिग्गज अपने प्रत्याशियों को जिताने की अपील करेंगे।

चुनावी सभा की प्रस्तावित डेट

भाजपा के सांसद व लोकसभा प्रत्याशी राजेंद्र अग्रवाल के समर्थन में आगामी 9 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सुषमा स्वराज, स्मृति ईरानी के आने का कार्यक्रम है। वह भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र अग्रवाल के समर्थन में लोगों को वोट डालने के लिए अपील करेंगी।

आठ को आएंगी मायावती

बसपा के लोकसभा प्रत्याशी याकूब कुरैशी के समर्थन में आठ अप्रैल को हापुड़ रोड कोल्ड स्टोरेज में बसपा प्रमुख मायावती की चुनावी रैली प्रस्तावित है। इसमें लोकदल पार्टी के प्रमुख चौ.अजित सिंह व उनके बेटे जयंत चौधरी भी शिरकत करेंगे। इसके साथ वेस्ट यूपी के सपा नेता भी याकूब कुरैशी को वोट डालने के लिए अपील करेंगे। बसपा के मीडिया प्रभारी ब्रहमसिंह गौतम ने बताया कि बसपा सुप्रीमो मायावती की चुनावी सभा की रैली की परमिशन प्रशासन से मिल गई है।

छह अप्रैल को ज्योतिरादित्य सिंधिया मेरठ पहुंचेंगे

कांग्रेस पार्टी की पश्चिमी यूपी प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस प्रत्याशी लोकसभा प्रत्याशी हरेंद्र अग्रवाल के समर्थन में आगामी छह अप्रैल को मेरठ में पहुंचेंगे। इसके बाद वह अगले दिन सात अप्रैल को घंटा घर से हरेंद्र अग्रवाल के समर्थन में रोड शो करेंगे। लोगों को कांग्रेस के प्रत्याशी हरेंद्र अग्रवाल को जिताने की अपील करेंगे। इसके साथ आठ अप्रैल को राहुल गांधी व प्रियंका गांधी सहारनपुर में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करेंगे। उनका अभी मेरठ आने का कार्यक्रम तय नहीं हुआ है।