-अब बात नहीं, सर्जिकल व एयर स्ट्राइक किया जाता

patna@inext.co.in

CHAMPARAN/PATNA: दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि देश का भाग्य बदलना है तो फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है. सुशासन की सरकार ने दुनिया में बिहार का मान- सम्मान बढ़ाया है.उन्होंने रविवार को पश्चिम चंपारण के नौतन के श्रीराम खेल मैदान के प्रांगण में भाजपा प्रत्याशी डॉ. संजय जायसवाल और मोतिहारी जिला स्कूल के मैदान में केंद्रीय कृषि मंत्री व भाजपा प्रत्याशी राधामोहन सिंह के पक्ष में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित किया.

मनोज तिवारी ने-आवे के पड़ी हो भइया.., देश के बचावे के पड़ी.. गाने की प्रस्तुति भी दी. कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश का भविष्य संवारने का काम किया है. आगामी तीन वर्षो में देश में एक भी झोपड़ी दिखाई नहीं देगी. इसकी योजना बनाई जा चुकी है. किसी के लिए गरीबी वोट का आधार हो सकती है, लेकिन एनडीए के लिए गरीबी एक चुनौती है.

इसे दूर करने के लिए ईमानदार प्रयास जारी है. जिन लोगों ने गरीबी नहीं झेली वे इसे मजाक बना रहे हैं. जबकि, गरीबी झेल चुके पीएम गरीबों के उत्थान में दिन रात लगे हैं. उन्होंने किसानों, दुकानदारों और व्यापारियों को 60 वर्ष के बाद पेंशन देने की बात कही. फिल्म कलाकार मनोज ने संबोधन के बीच में-आवे के पड़ी हो भइया.., देश के बचावे के पड़ी.. गाने की प्रस्तुति भी दी. कहा कि बहुरुपिया नेताओं से सावधान रहकर देशहित में मोदी के पक्ष में मतदान जरूरी है. ताकि, भ्रष्टाचार व भ्रष्टाचारियों को जड़ से मिटाया जा सके. कहा कि आज देश ने दुनिया में अलग पहचान बनाई है. आतंकवाद के मुद्दे पर अब हम बात नहीं करते, सीधे सर्जिकल व एयर स्ट्राइक करते हैं.

उनकी लड़ाई मलाई के लिए

एक समय था जब लोग दिन में घर से निकलना नहीं चाहते थे. लेकिन, सुशासन की सरकार ने बिहार से भय नाम की बीमारी को दूर कर दिया है. उन्होंने कहा कि किसानों के लिए 60 वर्ष की उम्र के बाद पेंशन देने के निर्णय का श्रेय राधामोहन सिंह को ही जाता है. महागठबंधन की चर्चा करते हुए कहा कि आज तक उनके पास इस बात का जवाब नहीं है कि वे किसे प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं.