-पीएम नरेंद्र मोदी बोले, नहीं चलेगी आतंक की फैक्ट्री, घर में घुसकर मारेंगे

patna@inext.co.in

MUZAFFARPUR/PATNA: फोर्थ फेज के चुनाव के बाद विरोधी चारों खाने चित हो गए हैं. अगले चरणों में यह और स्पष्ट होना है कि एनडीए की जीत कितनी बड़ी होगी. यह बातें पीएम नरेंद्र मोदी ने कही. वे मंगलवार को पताही हवाई अड्डा मैदान में एनडीए की विजय संकल्प रैली में बोल रहे थे. उन्होंने खुदीराम और बाबा गरीबनाथ की धरती का जिक्र करते हुए भीड़ का अभिनंदन किया. साथ ही इस धरती से बिहार को फिर लूट और अपहरण के दौर में ले जाने के विरोधियों के प्रयास को लेकर अलर्ट किया. पीएम ने कहा कि बड़ी मुश्किल से बिहार ने लूट, आतंक और हत्या के दौर को पीछे छोड़ा है. नीतीश कुमार, रामविलास पासवान और सुशील मोदी के इस प्रयास को विपक्षी विफल करना चाहते हैं. उनमें एक छटपटाहट है. उनकी ताकत को बढ़ाने का मतलब फिर से लूटपाट, बेटियों का अपहरण, गुंडागर्दी और हत्याएं.

एक-एक पैसा लौटाना होगा

पीएम ने कहा कि जो जेल में हैं, बेल पर हैं, वे केंद्र में मजबूत सरकार नहीं चाहते. लेकिन कितनी भी कोशिश कर लें, कालाधान और भ्रष्टाचार के खिलाफ जो अभियान शुरू किया है, उसकी स्पीड धीमी नहीं पड़ेगी. जिन्होंने गरीबों का पैसा लूटा है, उन्हें एक-एक पैसा लौटाना होगा. मिशेल मामा को उठाकर लाए हैं. बाकी चाचाओं को भी भारत आना ही पड़ेगा. पीएम ने कहा कि पांच साल में ये लोग बेल लेने को तरस गए हैं. अब इन्हें जेल भेजने की तैयारी है.

आतंकवाद से समझौता नहीं

पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान का नाम लेते ही विपक्ष के पैर कांपने लगते हैं. महामिलावट वालों के लिए सत्ता से ऊपर कोई चीज नहीं. उन्हें अपनी शान और शौकत की चिंता रहती, देश की सुरक्षा की नहीं. पांच वर्ष पूर्व देश के बड़े शहरों, ट्रेनों, बाजार, बसों, मंदिरों आदि में बम धमाके होते थे. मगर, इनके पास आतंकवाद को लेकर कोई नीति नहीं थी. लेकिन एनडीए की नीति स्पष्ट है. आतंकवाद से कोई समझौता नहीं होगा. क्योंकि, आतंकवाद फलता-फूलता है तो कोई सुरक्षित नहीं रहता.

स्ट्राइक के नाम पर एलर्जी

आतंकवादी मौके की तलाश में हैं. मगर, वे जान लें कि आतंक की फैक्ट्री नहीं चलेगी. भारत को जहां से भी खतरा होगा, घर में घुसकर मारेंगे. उन्होंने उत्साहित भीड़ से सवाल पूछा कि महामिलावट वालों ने कभी भी आतंकवाद के खिलाफ एक शब्द भी बोला क्या? भीड़ से आवाज आई, नहीं..नहीं. पीएम ने कहा कि विपक्ष को सर्जिकल और एयर स्ट्राइक के नाम पर एलर्जी होती है. रैली में अन्य नेताओं ने भी अपनी बातें रखीं.