इस वजह से छुपाना चाहते थे शादी
भोजपुरिया सुपरस्टार पवन सिंह की शादी की तैयारियों कई दिनों से छुप छुपा कर की जा रहीं थी पर शादी वाले दिन पोल खुल ही गई। दरअसल पवन ने सोचा था कि शादी को मीडिया की नजरों से बचा लेगें। पवन सिंह ने कई हई प्रोफाइल लोगों को शादी का न्योता दिया था इस वजह से शादी के बारे में सबको खबर लग गई। जैसे ही जानने वालों को पता चला की पवन सिंह शादी करने जा रहे हैं लोग उनकी शादी में शरीक होने बिन बुलाए ही पहुंच गए।
भोजपुरी अभिनेता व गायक पवन सिंह ने की दूसरी शादी,छिपा न सके यह राज
शादी में पुलिस ने किया बलप्रयोग
पवन सिंह ने शादी के लिए चितबडा़गांव में एनएच 31 के किनारे एक होटल बुक किया था। पवन बिहार के आरा में रहने वाले हैं। आरा से उनकी बारात शाम 6 बजे होटल की ओर चल पडी़। पवन अपने घर से चितबडा़गांव पहुंचने के लिए मर्सिडीज पर सवार होकर घर से निकले थे। होटल में पहुंचने के बाद द्वार पूजन हुआ और फिर वरमाला पहनाने का कार्यक्रम शुरु हुआ। शादी वक्त तो भीड़ बेकाबू होने लगी थी जिसे रोकने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पडा़।  
इरफान खान बीमार तो दीपिका पादुकोण की हालत खराब , आने वाली फिल्म का क्या होगा हाल
भोजपुरी अभिनेता व गायक पवन सिंह ने की दूसरी शादी,छिपा न सके यह राज
पहली पत्नी ने की थी आत्महत्या
पवन सिंह ने ज्योती से दूसरी शादी की है। उनकी पहली पत्नी नीलम थीं जिन्होंने में मुंबई के फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। पवन सिंह की दूसरी बीवी ज्योती बलिया की रहने वाली हैं और उनके पिता ठेकेदार का काम करते हैं। पवन सिंह हाल ही में बीजेपी पार्टी में शामिल हुए हैं। पवन सिंह ने भोजपुरी फिल्मों में न सिर्फ अभिनय करके बल्कि अपनी गायकी से भी फिल्मों में नाम कमाया है। भोजपुरी भाषा का फेमस सॉग लॉली पॉप लागेलु भी पवन ने ही गाया है।
यहां क‍िसान ने बनवाया प्‍यार का मंद‍िर, पत्‍नी की मूर्ति‍ स्‍थाप‍ित कर 12 सालों से रोज करता है पूजा
भोजपुरी अभिनेता व गायक पवन सिंह ने की दूसरी शादी,छिपा न सके यह राज

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk