- कलक्ट्रेट परिसर एवं आसपास भारी संख्या में पुलिसबल तैनात

- 4 सीओ, 15 इंस्पेक्टर, 150 पुलिसकर्मी किए गए तैनात

- बम निरोधक दस्ते ने खंगाला कलक्ट्रेट

Meerut: कलक्ट्रेट परिसर एवं आसपास भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है। वीडियो रिकार्डिग, सर्विलांस, मेटल डिटेक्टर, एंटी सोबोटॉज एक्वायड के साथ-साथ ड्रोन से नामांकन प्रक्रिया के पहले दिन निगरानी की गई।

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

डीएम बी। चंद्रकला और एसएसपी जे। रविंद्र गौड़ के निर्देशन में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कलक्ट्रेट परिसर एवं आसपास बहाल की गई है। सीओ रणविजय सिंह, धर्मेद्र चौहान, रितेश सिंह और ट्रेनी विकास जायसवाल के हाथों में कलक्ट्रेट की सुरक्षा व्यवस्था है। 16 एसएचओ/एसओ नामांकन स्थल, कलक्ट्रेट परिसर एवं बेरीकेडिंग पर तैनात किए गए हैं। 15 बैरियर लगाए गए हैं, जिसमें से 6 बैरियर प्वाइंट पर बड़ी संख्या में पुलिसफोर्स तैनात किया गया है।

ड्रोन से होगी निगरानी

सीओ रणविजय सिंह के निर्देशन में मंगलवार को ड्रोन उड़ाकर सुरक्षा व्यवस्था की जांच की गई। सीओ ने बताया कि नामांकन के दौरान आवश्यकता पर ड्रोन से नामांकन करने आ रहे लोगों पर नजर रखी जाएगी। फायर टेंडर, एंबुलेंस को तैनात किया गया है। एंटी सोबोटाज एक्वायड, सर्विलांस टीम और एलआईयू के जवान नामांकन प्रक्रिया के दौरान मुस्तैद रहे।

चुनाव आयोग के निर्देश पर अधिसूचना जारी होते ही चौकसी बढ़ा दी गई है। नामांकन स्थल (कलक्ट्रेट) को पूरी तरह सुरक्षा घेरे में ले लिया गया है।

-जे। रविंद्र गौड़, एसएसपी मेरठ