बरगद घाट पर मिली लाश, परिजनों ने की शिनाख्त, हत्या की आशंका

ALLAHABAD: अतरसुइया थाना क्षेत्र के बरगद घाट पर गुरुवार सुबह यमुना नदी में डूबने वाले शख्स के शव की शिनाख्त हो गई है। मृतक का नाम राधेश्याम उर्फ राजू सोनकर था। शव की शिनाख्त पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर भाई बच्चा ने की। मृतक खुल्दाबाद मछलीमंडी के निकट फल बेचने का काम करता था। राजू की बुजुर्ग मां शांति देवी ने हत्या का आरोप लगाया है।

तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर

राधेश्याम तीन भाईयों में दूसरे नंबर का था। परिवार में पत्‍‌नी सुमन और तीन बेटियां हैं। घरवालों ने पुलिस को बताया कि करीब एक सप्ताह पहले सुमन अपने मायके दारागंज चली गई थी। दूसरे दिन राजू भी ससुराल चला गया था। साले शनि का कहना है कि बुधवार शाम जीजा राजू घर जाने की बात कहकर पैदल निकले थे। गुरुवार को सुमन भी बेटियों के साथ ससुराल पहुंच गई, लेकिन राजू का पता नहीं चला। जीजा कब और कैसे अतरसुइया के बरगद घाट पहुंच गए। यह पता नहीं चला है। उनकी मौत डूबने से या फिर किसी ने उनकी हत्या की है? यह अभी साफ तौर क्लीयर नहीं हो पाया है।

प्रथम दृष्टया राजू की मौत गहरे पानी में डूबने से होना प्रतीत होती है। आरोप लगाया गया है लेकिन कोई तहरीर नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-प्रभात यादव,

इंस्पेक्टर अतरसुइया