-सिकंदरा पेट्रोल पंप पर बाइक सवार बदमाशों का धावा

-सेल्समैन की गोली मारकर हत्या, राहगीर को भी लगी गोली

<-सिकंदरा पेट्रोल पंप पर बाइक सवार बदमाशों का धावा

-सेल्समैन की गोली मारकर हत्या, राहगीर को भी लगी गोली

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने फ्राइडे नाइट सिंकदरा एरिया में स्थित एक पेट्रोल पंप के सेल्समैन की गोली मारकर हत्या कर दी और रुपयों से भरा बैग लूट ले गए। बैग में दो लाख रुपए रखे होना बताया गया है। वैसे सूत्रों का कहना है कि बैग में एक लाख रुपया ही था। हमले में वहां मौजूद एक राहगीर को भी गोली लगी है। उसे प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

पेट्रोल भरवाने पहुंचे थे

शहर से दूर बहरिया थाना क्षेत्र में जैन फिलिंग के नाम से पेट्रोल पंप है। रात करीब नौ बजे एक बाइक से दो युवक वहां पहुंचे। उन्होंने चेहर ढक रखा था। 700 रुपए का पेट्रोल बाइक में डालने को सेल्समैन से कहा। वह बाइक में तेल डालने लगा तभी बाइक पर बैठे एक युवक ने कहा, प्यास लगी है, पानी मिलेगा क्या? इस पर सेल्समैन ने उसे हैंडपंप की तरफ इशारा किया।

तमंचा निकला कर मार दी गोली

पेट्रोल भरने के बाद सेल्समैन ने बाइक सवार से पैसे मांगे तो उसने तमंचा निकाल लिया। सेल्समैन की कनपटी पर सटाकर बैग में रखे रुपए उसे सौंप देने का आदेश दिया। न मानने पर गोली मार देने की धमकी दी। डराने के लिए उसने हवा में दो फायर भी किए। इसके बाद वह सेल्समैन को लेकर मैनेजर के कमरे में पहुंचे। वहां से कलेक्शन का करीब दो लाख रुपए लूट लिया। वापस लौटने के दौरान एक सेल्समैन अरविन्द्र पुष्कर उर्फ गुड्डू ने बदमाशों को रोकने की कोशिश तो बदमाशों ने उसके भेजे में गोली उतार दी। उसकी आन द स्पॉट मौत हो गई। इसके बाद उन्होंने कई राउंड फायरिंग की। इसमें एक गोली राहगीर पंकज को भी गोली लग गई। इसके बाद बाइक सवार बदमाश वहां से भाग निकले। बदमाशों के जाने के बाद पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

खराब थी सीसीटीवी कैमरा

यह संयोग था या कोई पूर्व प्लानिंग का हिस्सा। यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा। लेकिन, पुलिस को जांच में पेट्रोल पंप पर लगा सीसीटीवी कैमरा खराब मिला। बताया गया कि बिजली के शार्टसर्किट से सभी सीसीटीवी कैमरे खराब हो गए। इससे फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग पुलिस के पास नहीं है। बता दें कि कुछ दिन पहले भी इसी तरह गंगापार के सोरांव एरिया में बाइक सवार बदमाशों ने एक पेट्रोल पम्प पर लूट की घटना को अंजाम दिया था। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में उनकी पिक्चर कैद है। लेकिन, आज तक हत्यारे बदमाशों के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिली है। उस वारदात में भी एक सेल्समैन की मौत हुई थी जबकि पेट्रोल पंप मालिक गोली लगने से जख्मी हो गए थे।