JAMSHEDPUR: बाइक सवार तीन अपराधियों ने सुंदरनगर स्थित जमशेदपुर फ्लावर मिल के कर्मचारी केके चौधरी को पिस्तौल का भय दिखाकर दिनदहाड़े स्कूटी सहित क् लाख 70 हजार लूट लिए। साथ ही मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक फ्लावर मिल के कर्मचारी केके चौधरी सोमवार को बैंक का काम को निपटाते हुए जुगसलाई, बिष्टुपुर से रुपए कलेक्शन कर स्कूटी से सुंदरनगर लौट रहा था।

दोपहर ढाई बजे की घटना

सोमवार की दोपहर करीब ढाई बजे जैसे ही वह स्कूटी लेकर रेलवे अस्पताल के पास पहुंचा, एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने केके चौधरी की स्कूटी को ओवर टेक कर रोका और पिस्तौल तान दी और चौधरी को स्कूटी से उतरने को कहा। जैसे ही केके चौधरी स्कूटी से उतरा। एक युवक स्कूटी पर लपक कर बैठ गया। केके चौधरी ने विरोध करना चाहा तो तीसरे युवक ने उसके धक्का देकर गिरा दिया और खुद बाइक के पीछे बैठकर फरार हो गया।

पुलिस हुई एक्टिव

घटना की जानकारी केके चौधरी ने अपने मालिक को दी। सूचना पर परसुडीह पुलिस ने सभी नाकों पर चेकिंग अभियान शुरू करवा दिया लेकिन लुटेरे पुलिस की पकड़ में नहीं आये। केके चौधरी ने तीन अज्ञात लूटेरों के खिलाफ परसुडीह थाना में एक लाख 70 हजार रुपये सहित स्कूटी लुटने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। परसुडीह थाना प्रभारी अनिमेश गुप्ता ने बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।