-लाखों की कीमत की ज्वैलरी लूटकर हुए फरार, टीचर गोली लगने से घायल

BAREILLY/MEERGANJ: टॉप कैरेट ज्वैलरी शॉप में लूट के बाद से डिस्ट्रिक्ट में लूट की ताबड़तोड़ वारदातें शुरू हो गई हैं. वेडनसडे अमावस की रात पर बदमाशों ने फतेहगंज पश्चिमी के ट्यूलिया गांव में टीचर के घर धावा बोल दिया. लुटेरों ने घर की अलमारियों के लॉक तोड़कर ज्वैलरी पार कर दी. खटपट होने पर टीचर जाग गया तो उसने शोर मचाया, इस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी और माल लेकर फरार हो गए. फायरिंग से टीचर घायल हो गया. उसके पैर में छर्रे लगे हैं. पुलिस की टीमों ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की है. पुलिस मेडिकल जांच के आधार पर छर्रे लगने की बात से इनकार कर रही है.

3 बजे घर में घुसे बदमाश

विशाल गंगवार प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं. वह मथुरापुर सीबीगंज के एक मदरसे में भी बच्चों को इंग्लिश पढ़ाते हैं. वेडनसडे रात वह खाना खाने के बाद पत्‍‌नी अनीता और दो बच्चों के साथ आंगन में सो रहे थे. उन्होंने कमरे को लॉक कर रखा था लेकिन मेन गेट पर दरवाजा नहीं था. रात करीब 3 बजे 3 बदमाश घर में घुस गए. बदमाशों ने कमरे का ताला तोड़कर अंदर रखी अलमारी के भी लॉक तोड़ दिए. लुटेरों ने अलमारी से लाखों की कीमत की ज्वैलरी निकाल ली.

दो बदमाश खड़े थे चारपाई के पास

विशाल ने बताया कि आहट होने पर वह जाग गए. उन्होंने देखा कि दो बदमाश उनके पास खड़े हुए हैं तो उन्होंने शोर मचा दिया. इस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी और घर से फरार हो गए. उन्होंने गांव वालों के साथ बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन कोई बदमाश हत्थे नहीं चढ़ सका. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की.