- सोमवार की शाम गोलघर में हुई वारदात

- बाजार करके घर लौट रही थीं शिखा सिंह

<- सोमवार की शाम गोलघर में हुई वारदात

- बाजार करके घर लौट रही थीं शिखा सिंह

GORAKHPUR: GORAKHPUR: गोलघर में पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने बैंक मैनेजर की पत्नी के गले से चेन लूट लिया। सोमवार की शाम चार बजे हुई वारदात से पुलिस हांफ गई। सिपाहियों ने आसपास की दुकानों में बदमाशों की तलाश की। लेकिन उनका पता नहीं चल सका। सीसीटीवी फुटेज के आधार पुलिस बदमाशों का सुराग लगाने में लगी है।

बाजार करने गई थीं गोलघर

तारामंडल, भगत चौराहा के कैलाशपुरी निवासी विवेक सिंह यूको बैंक में सीनियर मैनेजर हैं। उनकी तैनाती इलाहाबाद के नैनी ब्रांच में हैं। उनकी पत्नी शिखा सिंह, करीब पौने दो साल की बेटी, सास और ससुर यहां रहते हैं। सोमवार की शाम पूरा परिवार बाजार करने गोलघर गया। महिला के ससुर ने एसएसपी आवास के पास कार खड़ी कर दी। सास और बहू सामान खरीदने गोलघर चली गई।

पहले से खडे युवक ने मारा झपट््टा

बाजार करके सास और बहू पैदल इंदिरा बाल विहार के पास पहुंची। जटेपुर पुलिस चौकी से आगे बढ़ते ही बाइक सवार दो युवक बगल से गुजरे। पीछे बैठे युवक ने शिखा सिंह के गले पर झपट्टा मारकर चेन छीन ली। महिला कुछ समझ पाती इसके पहले बदमाश फरार हो गए। महिला के शोर मचाने पर चौकी पर तैनात पुलिस वाले पहुंच गए। आसपास की दुकानों पर सिपाहियों ने बदमाशों की तलाश की। लेकिन उनके हुलिया के कोई युवक नहीं नजर आए।

वर्जन

महिला ने चेन छीने जाने की सूचना दी है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने को कहा गया है।

अभय कुमार मिश्रा, सीओ कैंट