बैंक ऑफ बड़ौदा का था हरिसेनगंज में संचालित ग्राहक सेवा केंद्र

केंद्र संचालक व उसके पुत्र पर लुटेरों ने किया तमंचे के बट से हमला

ALLAHABAD: हरिसेनगंज विशानी रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र से दो लाख 40 हजार रुपए लूट कर अपाचे बाइक सवार बदमाश फरार हो गए. विरोध पर केंद्र संचालक दिलीप कुमार व उसके बेटे गुड्डू को बदमाशों ने तमंचे के बट पर मार कर घायल कर दिया. मऊआइमा थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह दस बजे हुई घटना से सनसनी फैल गई. पुलिस ने घायलों को स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया.

दिनदहाड़े हुई घटना से दहशत

हरिसेनगंज निवासी दिलीप कुमार ने बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र की फ्रेंचाइजी ले रखी है. वह सुबह करीब 10.30 बजे केंद्र पर बेटे गुड्डू (16) के साथ बैठा था. इस बीच वे बैंक के जिन खाताधारकों का एकाउंट आधार कार्ड से लिंक है, दिलीप उनका पैसा जमा करने और निकासी के काम में मशगूल था. अचानक पहुंचे अपाचे बाइक सवार बदमाश बैग में भरे पैसे छीनने लगे. विरोध पर लुटेरों ने तमंचे के बट से मारकर दिलीप और उसके बेटे को जख्मी कर दिया. इसके बाद पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. मऊअइमा पुलिस ने दिलीप की तहरीर पर दो लाख 40 हजार रुपए की लूट व हमले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

खुल गए होते केस तो न होती लूट

मऊआइमा इलाके में लूट की यह पहली घटना नहीं है. पिछले माह 23 तारीख को करनाईपुर के पास हुई सर्राफा व्यासी से लूट का खुलासा आज तक नहीं हुआ.

तेजपुर के पास जनसेवा केंद्र के संचालक को भी अपाचे बाइक सवारों ने ही गोली मार कर लूट लिया था. लुटेरों को पुलिस आब तक नहीं पकड़ सकी.

सोरांव रोड पर ब्लाक के पास अवधेश ट्रेडिंग कंपनी सहित एक अंग्रेजी व तीन देशी शराब की दुकान में साल भर पूर्व हुई लूट की भी पुलिस खुलासा नहीं कर सकी.