चरवा थाना क्षेत्र में दो जगहों पर की लूटपाट, विरोध करने पर पीटकर किया अधमरा

एक ही रात हुई वारदात में पांच लोग हुए घायल

KAUSHAMBI(JNN): पुलिस स्वतंत्रता दिवस मना रही थी तो लुटेरे भी इसका फायदा उठाने में पीछे नहीं रहे। 15 अगस्त की रात लुटेरों ने दानिहालपुर व सैयदसरांवा में दो घरों में लूटपाट की। यही नहीं विरोध करने पर आधा दर्जन लोगों को पीटकर अधमरा कर दिया और माल समेट कर चलते बने। वारदात के बाद पुलिस मौका-मुआयना कर बदमाशों का सुराग लगाने में जुटी है।

आधी रात को बोला धावा

चरवा थाना क्षेत्र के दानिहालपुर गांव के राम समुंदर के घर पर शनिवार की रात करीब 12 बजे बदमाशों ने धावा बोला। बाहर सो रहे राम समुंदर तमंचा सटाकर दरवाजा खुलवाया। इसके बाद जमकर घर लूटपाट की। विरोध करने पर राम समुंदर व पत्नी मीना देवी को पीटकर लहूलुहान कर दिया और दो सोने की अंगूठी, चांदी के जेवर व 55 सौ रुपया नकद लेकर चलते बने।

कैशियर के घर पहुंचे

इतना ही नहीं इसके बाद बदमाशों ने थाना क्षेत्र के सैय्यद सरांवा में जालौन से आए एक बैंक के कैशियर ज्ञान सिंह पुत्र जबर सिंह को टारगेट बनाया। किराए के मकान में रह रहे ज्ञान सिंह के कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे बदमाशों ने ज्ञान सिंह की पत्नी इब्लिश को बेरहमी से पीटा। विरोध करने पर उसके तीन बेटों को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया और लाखों का माल समेट ले गए। ज्ञान सिंह के मुताबिक बदमाश दो मोबाइल के अलावा सोने व चांदी के जेवर के अलावा बक्से में रखे कपड़े उठा ले गए हैं।