- चोलापुर में घर में घुसते बदमाशों की आहट पाकर बुजुर्ग ने की हवाई फायरिंग, गोली की आवाज सुनते उल्टे पैर भागे बदमाश

-कुछ ही दूर पर गोलागांव में बाहर सो रहे एक अन्य बुजुर्ग को बनाया निशाना, असलहे से आतंकित कर लूटा

VARANASI: इन दिनों अपने शहर का अमन चैन कहीं गुम हो गया है। अपराधी मस्त हैं और पुलिस पस्त। बेखौफ बदमाशों का खौफ जारी है। चोलापुर में मंगलवार की देर रात चार बदमाशों ने दो अलग-अलग जगहों पर धावा बोला। एक घर में घुसने का प्रयास कर रहे बदमाशों को घर में मौजूद एक बुजुर्ग ने अपनी लाइसेंसी बंदूक के बल पर खदेड़ दिया। लेकिन दूसरे घर के बाहर सो रहा एक अन्य बुजुर्ग इन बदमाशों का शिकार बन गया और असलहे के बल पर उन्होंने वृद्ध से सात हजार रुपये लूट लिए और भाग निकले।

हो हल्ला सुनकर भागे

चोलापुर के राजापुर गांव में रहने वाले सतीश सिंह होमगा‌र्ड्स के प्लाटून कमांडर हैं और इन दिनों कमिश्नर के यहां तैनात हैं। मंगलवार की देर रात दो बाइक्स से आये चार बदमाशों ने उनके घर में पीछे के रास्ते घुसने की असफल कोशिश की। इसी दौरान सतीश के पिता धीरज मुनि सिंह की नींद टूट गई और उन्होंने खटपट की आवाज सुनते ही शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनते ही घर पर चढ़ रहे बदमाश भागने लगे। इसके बाद सतीश के पिता ने अपनी एक नाली लाइसेंसी बंदूक से एक राउंड हवाई फायरिंग की और गांव वालों के साथ बदमाशों के पीछे दौड़ पड़े। इसके चलते बदमाश उल्टे पैर भाग निकले।

आखिर लूट ही लिया

सतीश के घर से भागने के बाद बदमाश तेवर गांव की ओर भागने लगे और आगे कुछ ही दूर पर गोला गांव पहुंचे। वहां अपनी दुकान के बाहर सो रहे म्0 वर्षीय गुलाब तिवारी को उठाकर उनसे दुकान की चाभी मांगने लगे। गुलाब ने दुकान की चाभी बेटे के पास होने की बात कही तो एक बदमाश ने उनके सिर पर असलहा सटा दिया और न देने पर गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद गुलाब ने मजबूरीवश सात हजार सात सौ अस्सी रुपये बदमाशों को दे दिए और बदमाश रुपये लूटकर आजमगढ़ की ओर भाग निकले।