- मेडिकल स्टोर्स संचालक से लूटे 10 हजार

- गुलरिहा एरिया में रविवार की रात हुई वारदात

GORAKHPUR: गुलरिहा एरिया में रविवार की रात बदमाशों ने उत्पात मचाया। सरेशाम दवा कारोबारी को तमंचा सटाकर बदमाशों ने 10 हजार नकदी लूट ली। भटहट पुलिस चौकी के पास ट्रेलर से ढाई सौ लीटर डीजल लूटकर बदमाश फरार हो गए। ट्रेलर पर पूना से कार लादकर नेपाल ले जा रहा ड्राइवर घंटों परेशान रहा। वारदातों की सूचना पर पुलिस रातभर दौड़ती रही। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।

भटहट चौकी के पास हुई वारदात

चिलुआताल एरिया के मैनाभागर का जगदीश जयपुर की कंपनी में ट्रेलर चलाता है। पूना से ट्रेलर पर कार लोडकर वह नेपाल जा रहा था। रविवार की रात वह गुलरिहा एरिया के मीरापुर चौराहे पर पहुंचा। फुटकर रुपए न होने से ट्रेलर खड़ा करके सो गया। रात करीब एक बजे फोर व्हीलर सवार बदमाश पहुंचे। उसको असलहा दिखाकर गाड़ी से उतार लिया। गोली मारने की धमकी देते हुए डीजल टैंक से ढाई सौ लीटर डीजल निकाल लिया। उसके ट्रेलर की बैट्री और टूल किट लेकर फरार हो गए। बदमाशों के फरार होने पर उसने शोर मचाया। राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर पता लगा कि ढाई सौ कदम की दूरी पर भटहट पुलिस चौकी है।

घेरकर दवा कारोबारी को लूटा

गुलरिहा एरिया के अशरफपुर का संदीप साहनी तरकुलवा चौराहे पर मेडिकल स्टोर्स चलाता है। रविवार की देर शाम दुकान बंद करके वह बाइक से घर लौट रहा था। किसान चौराहा के पास पहुंचा। तभी कुछ लोगों ने उसे रोक लिया। उसकी पिटाई करते हुए कनपटी पर तमंचा सटा दिया। असलहे के बल पर बदमाश 10 हजार नकद लेकर फरार हो गए। छीना-झपटी में कुछ नोट सड़क पर बिखर गए। बदमाशों के फरार होने पर संदीप ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

बॉक्स

मरीज बनकर ले गया लैपटॉप

झंगहा एरिया के नई बाजार, मीठा बेल चौराहे पर मेडिकल स्टोर्स से उचक्के ने लैपटॉप उड़ा दिया। सोमवार की सुबह डॉक्टर संजय कुमार का भतीजा साफ-सफाई कर रहा था। तभी बाइक सवार एक युवक पहुंचा। पेशेंट को दिखाने के बहाने डॉक्टर के बारे में पूछकर रुक गया। मौका मिलते ही काउंटर पर रखा डॉक्टर का लैपटाप लेकर वह फरार हो गया।

वर्जन

लूटपाट के मामलों में जांच पड़ताल की जा रही है। दवा कारोबारी के साथ हुई घटना मारपीट की लग रही है। जांच के बाद केस दर्ज कर लिया जाएगा।

- रामशीष सिंह यादव, एसओ, गुलरिहा