GORAKHPUR: बडहलगंज के कुरांव गांव के पास फोरलेन पर कार सवार बदमाशों ने रिटायर पुलिसकर्मी राम परीक्षित मिश्रा को अगवा कर तीस हजार रुपए लूट लिए। बदमाशों ने एक परिचित का हवाला देते हुए उन्हें कार में बैठा लिया और तमंचा सटाकर लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के चंगुल से छूटे राम परीक्षित फरियाद लेकर थाने गए तो पुलिस ने पहले तो टाल मटोल किया और बाद में चोरी बताने लगे। रिटायर पुलिसकर्मी ने आला अफसरों से शिकायत की।

गगहा के मिश्रौली गांव निवासी व रिटायर्ड पुलिसकर्मी राम परीक्षित मिश्र गुरुवार को बडहलगंज स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से 30 हजार रुपए निकाल कर घर जाने के लिए बस स्टैंड की ओर जा रहे थे। कॉलेज तिराहे पर दो युवकों ने उन्हें रोका और एक ने कार की ओर इशारा करते हुए उनके परिचित द्वारा बुलाए जाने की बात कही।

पुलिस ने की बदसलूकी

वे जब कार के पास गए तो उसमें सवार दो युवकों ने उनका पैर छूकर बोला कि हम आपके गांव के बगल के ही हैं और वहीं जाने की बात कह कर उन्हें कार में बैठा लिया। पीडि़त के मुताबिक, कार सवार युवकों ने कुरांव गांव के पास निर्माणाधीन फोरलेन पर ओझौली जाने वाले रास्ते की ओर गाड़ी मोड़ दी। प्रतिकार करने पर कार सवार युवकों में से एक ने तमचां निकाल कर उनकी कनपटी पर लगा दिया और जेब में रखा 30 हजार रुपए लेकर वहीं उतार दिया। किसी तरह वे कोतवाली पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पीडि़त का कहना है कि शिकायत सुनने के बाद पुलिस ने उनके साथ बदसलूकी की। जिस पर उन्होंने अपना परिचय देते हुए कहा कि वे अफसरों के पास इसकी शिकायत करेंगे। तब जाकर पुलिस उन्हें लेकर घटना स्थल पर पहुंची और तहरीर लेकर उन्हें घर भेज दिया।