- क्वालिस में चार लाख 70 हजार रुपए रखे लेकिन दरवाजे को लॉक नहीं किया

- बाइक सवार युवक रुपए से भरी थैली लेकर हुए फुर्र

ALLAHABAD:

कौंधियारा के लोटाढ़ के रहने वाले टीचर देवब्रत द्विवेदी ने गुरुवार को जो काम किया, उसके बाद उनका लुटना तय था। उन्होंने 4 लाख 70 हजार रुपए पॉलीथीन में रखकर क्वालिस की पिछली सीट पर डाल दिए और दरवाजा भी लॉक नहीं किया। दो नकाबपोश आए, क्वालिस का दरवाजा खोला और रुपए की थैली लेकर चंपत हो गए। पुलिस ने एफआईआर तो दर्ज कर ली है लेकिन मामले को संदिग्ध मान रही है।

जूनियर हाईस्कूल में टीचर हैं

देवब्रत जूनियर हाईस्कूल भिचकुरी में टीचर हैं। नेनी के महेवा में वह घर बनवा रहे हैं। वह गुरुवार सुबह 35 हजार रुपए लेकर घर से निकले। 10.47 बजे पर वह कौंधियारा के जारी बाजार स्थित बैंक आफ बड़ौदा पहुंचे और वहां से 2 लाख 80 हजार रुपए निकाले। बैंक से वह जारी बाजार के व्यापारी दिलीप अग्रहरि की दुकान पर पहुंचे। दिलीप से उन्होंने 1 लाख 55 हजार रुपए लिए। कुल 4 लाख 70 हजार रुपए देवब्रत ने पॉलीथीन की थैली में डालकर क्वालिस में पीछे की सीट पर रख दिए। उन्होंने दरवाजे को लॉक नहीं किया और वापस दिलीप के पास आकर बैठ गए।

मौका ताड़ उड़ाया बैग

वह बातचीत में इतने मशगूल थे कि एक बाइक से दो नकाबपोश युवक पहुंचे और कार का दरवाजा खोलकर थैली को उठा लिया। हल्ला मचा तो लोगों ने उचक्कों का पीछा किया लेकिन कोई हाथ नहीं आया। सीओ विजय शंकर तिवारी व एसओ प्रदीप कुमार राय मौके पर पहुंचे। बताया गया कि बाइक सवार शहर की ओर भागे हैं। बैंक की सीसीटीवी फुटेज भी निकलवाई गई है। देवब्रत की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।