-गोसाई गौटिया में 10-10 की संख्या में निकाले गए कांवडि़ए

-भारी संख्या में पुलिस, पीएसी व पैरामिलिट्री फोर्स रही मौजूद

<-गोसाई गौटिया में क्0-क्0 की संख्या में निकाले गए कांवडि़ए

-भारी संख्या में पुलिस, पीएसी व पैरामिलिट्री फोर्स रही मौजूद

BAREILLY:

BAREILLY: बारादरी के गोसाई गौटिया में विवाद के चलते संडे को संगीनों के साए में कांवडि़यों को रवाना किया गया। भारी संख्या में फोर्स की मौजूदगी में दस-दस की संख्या में कांवडि़यों को दूसरे समुदाय के एरिया से ि1नकाला गया।

कई दिनों से चल रहा थ्ा विरोध

बता दें कि गोसाई गौटिया में दूसरे समुदाय के एरिया से कांवड़ निकलने का कुछ लोगों ने विरोध जताया था। जिसके बाद सीओ की मौजूदगी में दोनों पक्षों के साथ मीटिंग में कुछ शर्तो पर कांवड़ निकलने को लेकर समझौता हो गया था, लेकिन समझौते के दूसरे दिन कांवड़ पक्ष की ओर से लोगों ने विरोध कर दिया था। जिसके बाद दूसरे पक्ष ने भी विरोध जताया था।

सुबह ही पहुंच गई फोर्स

संडे मॉर्निग में ही सीओ सिटी थर्ड असित श्रीवास्तव थाना पुलिस ,पीएसी व पैरामिलिट्री फोर्स के साथ गोसाई गौटिया पहुंच गए। यहां पर दूसरे समुदाय के एरिया में भारी संख्या में जगह-जगह पुलिस तैनात कर दी गई। उसके बाद क्0-क्0 की संख्या में कांवडि़यों के जत्थे को रवाना किया गया।

अधिकारी भी रहे अलर्ट

कांवड़ को लेकर संडे को सुबह से पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी अलर्ट रहे। एडीएम सिटी आलोक कुमार व एसपी सिटी समीर सौरभ ने जगह-जगह राउंड लेकर सिक्योरिटी का जायजा लिया।

ये लगाई गई है फोर्स

ख्ख्भ् सब इंस्पेक्टर, 90 एचसीपी, फ्00 कांस्टेबल व म्0 लेडी कांस्टेबल, क् कंपनी पीएसी, क् कंपनी आरएएफ, व क् कंपनी सीआरपीएफ